ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

आर्मी जैसे काले बक्से में 10 लाख का चरस बरामद दो बक्सों में ट्रेन से जा रहे थे तस्कर


समस्तीपुर में रेल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार की शाम अवध आसाम एक्सप्रेस ट्रेन की जनरल बोगी से दस पैकेट गांजा बरामद किया है। जब्त गांजा की कीमत दस लाख रुपए से अधिक की बताई जा रही है। रेल पुलिस ने गांजा के साथ तीन तस्कर को भी गिरफ्तार किया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार दलसिंहसराय आरपीएफ को सूचना मिली थी कि अवध-आसाम एक्सप्रेस की जनरल बोगी में कुछ तस्कर गौहाटी से गांजा की खेप लेकर दलसिंहसराय स्टेशन पर उतरने वाले हैं। सूचना मिलने के बाद आरपीएफ पोस्ट के उप निरीक्षक मनु तिवारी, बछवाड़ा आरपीएफ इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार यादव समेत एक टीम अप अवध-आसाम ट्रेन के रुकते ही छापेमारी में जुट गई।जांच के क्रम में कुछ युवक सेना के रंग में रंगे दो काले कलर के बक्से को जनरल बोगी से उतारकर पुलिस की नजर से बचते हुए बाहर खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी में रखने की फिराक में थे। शक होने पर आरपीएफ पुलिस के अधिकारियों ने सभी को रोककर तलाशी लेना शुरू किया। तलाशी के दौरान दोनों बक्से के अंदर पांच-पांच पैकेट में गांजा भरा हुआ पाया। पुलिसिया कार्रवाई के दौरान तीन तस्कर पकड़े गए। वहीं स्कॉर्पियो चालक गाड़ी लेकर भाग निकला।


पकड़े गए तस्कर की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के निकसपुर वार्ड संख्या-2 निवासी रामदेव सिंह के पुत्र प्रमोद कुमार सिंह (35 वर्ष), भगवानपुर कमला निवासी वीरेंद्र सहनी के पुत्र चंद्रकांत सहनी (20 वर्ष) व अकहा विशनपुर निवासी दिनेश सिंह के पुत्र मुकेश कुमार सिंह (20 वर्ष) के रूप में हुई है। इनके पास से पांच मोबाइल फोन व रुपए भी बरामद हुआ है।

0 comments