top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

कुशेश्वरस्थान में JDU जीता तारापुर में झटके के आसार RJD आगे




कुशेश्वरस्थान में JDU जीती, तारापुर में कड़ी टक्कर :लालू के बनिया दांव से तारापुर में नीतीश की प्रतिष्ठा दांव पर बिहार के तारापुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में अभी टक्कर चल रही है। वहीं, कुशेश्वरस्थान में हजारी परिवार ने फिर जीत हासिल कर ली है। यहां लालू यादव का मुसहर कार्ड फेल हो गया है। JDU के अमन हजारी ने 12 हजार 698 वोटों से जीत दर्ज कर ली है। उनको कुल 59,882 वोट मिले थे। जबकि, RJD के गणेश भारती को 47,184 वोट मिले

बता दें, RJD ने कुशेश्वरस्थान (सुरक्षित) सीट से मुसहर उम्मीदवार को उतार कर लड़ाई को दिलचस्प बना दिया था। जानकारों का कहना था कि वहां मुसहर की अच्छी खासी आबादी है। इस कारण लालू का यह कार्ड सफल हो सकता है, लेकिन जैसे-जैसे गिनती आखिरी दौर में पहुंच रही है, JDU मजबूत होती दिख रही है।

तारापुर में धीमी काउंटिंग पर RJD भड़की

तारापुर में काउंटिंग की धीमी रफ्तार पर RJD भड़क गई है। तारापुर में काउंटिंग की धीमी रफ्तार पर RJD ने सरकार पर निशाना साधा है। अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लिखा है कि तारापुर में जानबूझकर मतगणना को 2020 के आम चुनाव की भाँति धीमा कर दिया गया है! बिहार सरकार की इसे देर रात तक खींचने की योजना है! सभी राजद समर्थक, कार्यकर्ता, नेता सावधान हो जाएँ!


0 comments

Komentarze


bottom of page