ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

गिरिराज के बाद अब बिहार के डिप्टी CM बोले- पाकिस्तान को कड़ा संदेश देने के लिए रद्द हो मैच


Ind Vs Pak: टी-20 वर्ल्डकप में होने वाले भारत-पाकिस्तान के मुकाबले को रद्द करने की मांग तेज़ हो रही है. पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इसपर विचार करने की बात कही, अब बिहार के उप-मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने भी ऐसा ही कहा है.


तार किशोर प्रसाद का कहना है कि जम्मू-कश्मीर में दूसरे राज्य के लोगों की हत्या हो रही है, ये दुखद है. पाकिस्तान भारत में जो आतंक बढ़ाने का काम कर रहा है, ऐसे में इस तरह की चीज़ें (भारत-पाक मैच) रुक जानी चाहिए.


बिहार के डिप्टी सीएम बोले कि पाकिस्तान को संदेश देने के लिए भारत को इस तरह का कदम उठाना चाहिए.आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्डकप में 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होना है. लंबे अरसे के बाद दोनों टीमें आमने-सामने आ रही हैं.


कांग्रेस नेता और बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भी इस पूरी बहस पर बयान दिया है. राजीव शुक्ला ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में जो भी घटनाएं हुई हैं, वो निंदनीय हैं. लेकिन मैच को इस तरह रद्द नहीं किया जा सकता है, ये ICC की कमिटमेंट है.

हालांकि, ये मैच होने से पहले जम्मू-कश्मीर में कुछ घटनाएं घटी हैं जहां पर आतंकियों द्वारा आम लोगों को निशाना बनाया गया है. कुछ बिहार के नागरिकों को भी आतंकियों ने निशाना बनाया है, इसके अलावा आतंकियों के साथ एनकाउंटर में पिछले कुछ दिनों में करीब 9 जवान शहीद हो गए.


यही वजह है कि भारत-पाकिस्तान के मैच को रद्द करने की मांग हो रही थी. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी बीते दिन बयान दिया था कि अगर संबंध ठीक ना हो तो इसपर विचार किया जाना चाहिए. गिरिराज सिंह से पहले जिस शख्स की आतंकियों ने हत्या की थी, उसके पिता ने सरकार से भारत-पाकिस्तान का मैच रद्द करवाने की मांग की थी.

0 comments