ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

जॉब: मुजफ्फरपुर नियोजनालय में 23 और 26 अक्टूबर को लगेगा जॉब कैंप, आवेदक के लिए ये है जरूरी


मुजफ्फरपुर में युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए जॉब कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। अवर प्रादेशिक नियोजनालय सह मॉडल कैरियर सेंटर की ओर से गन्नीपुर स्थित संयुक्त श्रम भवन कैंपस में इसी माह दो जॉब कैंप लगाया जाएगा। पहला जॉब कैंप 23 अक्टूबर को लगाया जाएगा जो सुबह 11 बजे से शुरू होगा। वहीं, दूसरा 26 अक्टूबर को लगेगा। जॉब कैम्प में युवाओं को कैरियर काउन्सलिंग की भी सुविधा दी जाएगी।

एनसीएस पोर्टल पर निबंधन है जरूरी


इसमें शामिल होने के लिए आवेदक का एनसीएस पोर्टल पर निबंधन होना जरूरी है। जो आवेदक अब तक निबंधन नहीं करा पाए हैं वे नियोजनालय आकर निबंधन करा सकते हैं। इसके लिए आवेदक को अपना बायोडाटा, फोटो व योग्यता से संबंधित सभी प्रमाण-पत्र लाना होगा। नियोजनालय के पदाधिकारी और कर्मी निबंधन में उनकी सहायता करेंगे।


न्यूनतम योग्यता मैट्रिक, न्यूनत उम्र 20 साल


जॉब कैम्पस के बारे में जानकारी देते हुए नियोजनालय की पदाधिकारी शिखा राय ने बताया कि पहले जॉब कैंप में सेल्स ट्रेनी के पद के लिए एक लिमिटेड फर्टीलाइजर कंपनी हिस्सा लेगी। इसमें शामिल होने के लिए आवेदकों की न्यूनतम योग्यता मैट्रिक पास व आयु न्यूनतम 20 वर्ष है। वहीं, दूसरा कैंप भी ट्रेनी पद के ही लगेगा। इसमें एक निजी कंपनी हिस्सा लेगी।

0 comments