top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

डिप्टी CM रेनू देवी के पीए ने अश्लील हरकत की, गंदे गंदे मैसेज भेजे' महिला टीचर का आरोप


बिहार की डिप्टी सीएम रेनू देवी का विवादों से पुराना नाता है ताजा मामले में डिप्टी सीएम रेनू देवी के पीए पर एक दलित महिला टीचर से अश्लील हरकतें करने का आरोप लगा है. महिला का कहना है कि जब वो रेनू देवी के आवास पर फरियाद लेकर पहुंची तो पीए ने उसके साथ अश्लील हरकत की. इतना ही नहीं उसने मोबाइल पर भी आपत्तिजनक मैसेज भेजे. महिला ने इस घटना का एक वीडियो भी बनाया है.

दरअसल, ये मामला कैमूर जिले के एक विद्यालय का है. जहां की महिला टीचर नवंबर 2017 से रुके पेमेंट के भुगतान को लेकर न्याय की गुहार लगाने के लिए डिप्टी सीएम रेनू देवी के पटना स्थित आवास पहुंची थी. लेकिन वहां रेनू देवी का पीए काम कराने के एवज में महिला से अश्लील हरकत करने लगा. ऐसा महिला टीचर ने दावा किया है.

महिला ने वीडियो बनाया, अश्लील चैट दिखाई

महिला टीचर ने कहा है कि उसने ने पीए का एक वीडियो भी बनाया है. साथ ही उसने अपने मोबाइल पर पीए द्वारा भेजे गए कथित अश्लील चैट को भी दिखाया. उसका कहना है कि जब वह इसकी शिकायत पटना के महिला थाना में करने गई तो वहां उसकी शिकायत भी दर्ज नहीं की गई. अब महिला न्याय की गुहार लगा रही है. क्या है महिला का आरोप?

महिला टीचर द्वारा बनाया गया वीडियो सितंबर महीने का बताया जा रहा है. डर के कारण उसने इसके बारे में किसी से नहीं कहा था. हालांकि, अब परेशान होकर वह मीडिया के सामने आई है. महिला ने बताया कि विद्यालय के हेडमास्टर द्वारा मेरा नवंबर 2017 से पेमेंट रोक दिया गया है, जिसके खिलाफ मैं बोर्ड और हाई कोर्ट में भी अपील कर चुकी हूं. फिर मैं डिप्टी सीएम रेनू देवी के पटना स्थित आवास पर फ़रियाद लेकर गई. यह सोच कर कि वो महिला हैं और महिलाओं की बात सुनेंगी. लेकिन जब हम उनके आवास पर मिलने गए तो उनके पीए से मुलाकात हुई.

महिला ने कहा कि उसने मुझे गेस्ट रूम में बैठाया और फिर गेस्ट रूम का दरवाजा बंद कर अश्लील हरकत करने लगा. मुझे होटल में ले जाने की बातें करने लगा. जिसका मैंने वीडियो भी बनाया है. मेरे साथ उसने जो अश्लील बातें की हैं उसे भी रिकॉर्ड किया है. लेकिन जब मैंने इस बारे डिप्टी सीएम को बताया तो उन्होंने आरोपों से इनकार कर दिया.

0 comments

Comments


bottom of page