top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

तेजस्वी यादव के शादी की तैयारियों की आई पहली तस्वीर सैनिक फार्म में बचपन की दोस्त को बनाएंगे हमसफर


स्वीटसिटी न्यूज ऑन लाइन डेस्क। Tejashwi Yadav Marriage News: राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की गुरुवार को दिल्ली में सगाई के बाद शादी होने वाली है। इसको लेकर दिल्ली के साकेत के सैनिक फॉर्म में सारी तैयारियां की जा रही हैं। नेता प्रतिपक्ष की शादी को काफी गोपनीय रखा गया है। तेजस्वी यादव अपनी दोस्त राजश्री ऊर्फ एलेक्सिस से शादी करने जा रहे हैं। शादी समारोह को लेकर लालू परिवार के सारे सदस्य भी दिल्ली पहुंच चुके हैं। नेता प्रतिपक्ष के बड़े भाई तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) पहले ही दिल्ली पहुंच चुके हैं। l तेजस्वी यादव की शादी की तैयारियां की हल्दी लगी पहली तस्वीर सामने आ गई है।


साकेत के सैनिक फार्म में हो रही है तैयारी

तेजस्वी यादव और एलेक्सिस(राजश्री) की शादी को लेकर सैनिक फार्म में जबरदस्त तैयारी चल रही है। इस शादी में परिवार के लोगों के अलावा काफी कम लोगों को आमंत्रित किया गया है। सैनिक फार्म में बड़े बड़े पंडाल बना जा रहे हैं। सुबह से मेहमानों की खातिरदारी के लिए इंतजाम किए जा रहे हैं। सजावट का काम भी तेजी से चल रहा है। तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्या को छोड़कर किसी ने नेता प्रतिपक्ष की शादी को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा है। रोहिणी ने बुधवार को ट्वीट कर अपने भाई की शादी की जानकारी दी थी।

स्कूल की दोस्त के साथ कर रहे शादी

बताया जाता है कि तेजस्वी यादव और एलेक्सिस ऊर्फ राजश्री दोनों दिल्ली के आरकेपुरम स्थित डीपीएस में साथ पढ़ते थे। वहीं से दोनों एक दूसरे के करीब आए। बताया जाता है कि जब तेजस्वी यादव बिहार के डिप्टी सीएम बने तो नजदीकियां और बढ़ गई और दोनों ने शादी का फैसला किया। यह विवाह अंतरजातीय होगा। तेजस्वी की होने वाली दुल्हन मूल रूप से हरियाणा के रेवाड़ी जिले की रहने वाली हैं। दिल्ली की फ्रेंड्स कॉलोनी में उनका घर है।

0 comments

Comentários


bottom of page