ei1WQ9V34771.jpg

थोडी ही देर मे ससुराल पहुंचेगी बिहार की बहू राजेश्वरी यादव स्वागत को एयरपोर्ट पर उमड़ा जनसैलाब


अभी अभी : पत्नी राजेश्वरी यादव

संग दिल्ली से पटना पहुंच रहे है तेजस्वी यादव, भव्य रिस्पेशन की हो रही है तैयारी : अभी अभी खबर आ रही है कि बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी पत्नी संग दिल्ली से पटना आने के लिए रवाना हो चुके हैं 7:30 बजे पटना पहुंचेंगे



सोशल मीडिया में एक तस्वीर पोस्ट की गई हैं जिसमें तेजस्वी अपनी पत्नी के साथ विमान में बैठे नजर आ रहे हैं।


मां राबड़ी देवी सपरिवार पहले ही पहुंच चुकी हैं पटना एयरपोर्ट

तेजस्वी और उनकी पत्नी के पटना आने से पहले राबड़ी देवी भी अपनी बहू के स्वागत के लिए पहले ही पटना पहुंची थीं. लालू परिवार की छोटी बहू के पटना आने के साथ ही अब सभी की निगाहें पटना में होने वाले रिसेप्शन यानी बहूभोज पर टिकी हैं.




तेजस्वी की शादी भले ही दिल्ली में हुई हो पर रिसेप्शन की तैयारी पटना में की जा रही है।


पटना एयरपोर्ट पर नवदंपत्ति तेजस्वी एवं राजश्री यादव


रिसेप्शन 15 जनवरी के बाद राजद सूत्रों के मुताबिक पूरे राबड़ी आवास को फूलों से सजाया जाएगा. मान्यताओं के मुताबिक, नव दंपती का आगमन खरमास शुरू होने से पहले ही कराया जाता है, इसलिए माना जा रहा था कि 13 या 14 दिसंबर को तेजस्वी पत्नी के साथ पटना आवास पहुंचेंगे. सूत्रों के अनुसार, अगले दो दिनों में ही खरमास शुरू हो रहा है, इसलिए रिसेप्शन का आयोजन 15 जनवरी के बाद ही किया जाएगा.


रिसेप्शन में खास लोग ही होंगे शामिल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 15 जनवरी के बाद पटना में तेजस्वी जो रिसेप्शन देंगे उसमें भी खास और सीमित लोगो को ही आमंत्रण भेजा जाएगा. माना जा रहा है कि तेजस्वी रिसेप्शन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आमंत्रण भेजेंगे. शादी में तेजस्वी ने किसी को आमंत्रण नहीं दिया था, इसी कमी को वह रिसेप्शन में पूरा करना चाहते हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि तेजस्वी के रिसेप्शन में किसे आमंत्रण दिया जाता है और कौन-कौन शामिल होगा.

0 comments