top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

दरभंगा में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में पड़ी डकैती 30 लाख के गहने लूट ले गए अपराधी सीसीटीवी किया तहसनहस


दरभंगा में अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर एक ज्वेलरी शॉप से 30 लाख रुपये से ज्यादा के गहने और नकदी लूट लिए. यहां बहेड़ी थाना क्षेत्र के शंकर रोहार चौक पर बाइक पर सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि 4 बाइकों पर सवार होकर आए 6 अपराधियों ने दुकान में घुसकर दुकानदार के बच्चों और वहां मौजूद ग्राहकों को हथियार के बल पर कब्जे में ले लिया और उनके साथ मारपीट की और लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.


अपराधियों ने दुकान में घुसने के बाद सबसे पहले दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की तार काट दी और फिर दुकान के दराजों को खुलवाकर उन में रखे सोने-चांदी के जेवर लूट लिए. इसके साथ ही अपराधियों ने दुकान के काउंटर पर रखे करीब डेढ़ लाख रुपए भी लूट लिए. बताया जा रहा है कि ज्वेलरी की ये दुकान आसपास की आबादी से दूर है. इस वजह से आसपास के लोगों को दुकान में अपराधियों के घुसने की भनक नहीं लग पाई. बाद में शोर मचने के बाद लोग भागे-भागे दुकान में पहुंचे तब तक अपराधी फरार हो चुके थे.

6 सौ ग्राम सोना और 25 किलों चांदी की लूट

घटना का प्रत्यक्षदर्शी मो आलम ने बताया कि शुक्रवार 11 बजे हथियार से लैस 4 बाइक पर 6 की संख्या में आए अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. वहीं दुकानदार राजकुमार साह ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे उनकी दुकान पर उनके बेटा-बेटी बैठे हुए थे. स्टाफ काम कर रहे थे. उसी दौरान 6 अपराधी आए और हथियारों के बल पर सभी को कब्जे में ले लिया. दराज खुलवाकर आराम से सोने-चांदी के जेवर और काउंटर से करीब डेढ़ लाख रुपए नकदी लेकर फरार हो गये. उन्होंने बताया कि कुल मिलाकर करीब 30 लाख रूपये की लूट हुई है.


मामले में बेनीपुर एसडीपीओ सुमित कुमार ने बताया कि चार बाईक पर सवार 6 अपराधियों ने दुकान से 6 सौ ग्राम सोना और 25 किलो से ज्यादा की लूट की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही सारे अपराधी पुलिस की गिरफ्त मे होंगे

0 comments

Comments


bottom of page