ei1WQ9V34771.jpg

दरोगा को पुलिसिया रौब व आशिकमिजाजी पड़ी भारी कूट पीट कर लोगों ने छुड़ा दिया मोहब्बत का बुखार


अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे सब इंस्पेक्टर की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। एसआई शिव शंकर सिंह गांव की एक महिला से प्रेम करते थे। उसी से मिलने के लिए मंगलवार को मुंगेर से बगहा के बैरागी सोनबरसा पहुंचे थे।ग्रामीणों ने एसआई शिव शंकर सिंह यादव को पकड़ लिया, फिर जमकर पीटा। कई घंटों तक बंधक बनाए रखा। सूचना मिलने के बाद चिउटाहां थाना की पुलिस SI को बचा कर थाने ले गई।


जमीन पर लोटा लोटा कर रगेद रगेद कर हुई कुटाई

आरोपी एसआई 2011-12 में चिउटाहां थाना में एएसआई के पद पर कार्यरत थे। उस समय सोनबरसा गांव की एक महिला से उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसी से मिलने के लिए गांव आए थे। ग्रामीणों को यह अच्छा नहीं लगा। उन्होंने समझाने की कोशिश की तो शिव शंकर सिंह पुलिसिया रौब दिखाने लगा। इसके बाद ग्रामीणों के साथ कहासुनी होने लगी। थोड़ी देर में ही ग्रामीणों ने एसआई को बंधक बना लिया। फिर जमकर पिटाई कर दी। फिलहाल शिव शंकर सिंह पटना में विशेष शाखा में तैनात हैं।

क्या बोले ग्रामीण ग्रामीणों का कहना है कि एसआई जब चिउटाहां में कार्यरत थे। उस दौरान महिला के घर से दूध लिया करता था। इसके बाद महिला के यहां एसआई का परिवारिक संबंध हो गया। वहीं, कुछ लोग यह भी बताते हैं कि दोनों परिवार का आना-जाना लगा रहता था। ग्रामीणों के मुताबिक एसआई के हमेशा आने-जाने से गांव का माहौल खराब हो रहा था।

जांच के बाद कार्रवाई होगी काफी बवाल होने के बाद चिउटाहां थाना की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया और एसआई को अपने साथ थाने लेकर आई । वहीं, इस मामले में रामनगर एसडीपीओ सत्यनारायण राम ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। इसकी जांच कराई जा रही है। ट्रांसफर होने के बाद बार-बार थाना क्षेत्र में आकर किसी महिला से मिलना गलत है। जांच के बाद कार्रवाई होगी। साथ ही पदस्थापित विभाग के वरीय पदाधिकारियों को पत्र लिखकर इसकी सूचना दी जाएगी।

0 comments