ei1WQ9V34771.jpg

देवर की पोल खोलने भाभी पहुंच गईं थाने, पुलिस के सामने बताया, रात में क्या करने आता है

बक्सर (बिहार) में भाभी अपने देवर की सच्चाई बताने थाने पहुंच गईं। उन्होंने पुलिस के सामने अपनी पीड़ा बताई। नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मोहल्ले की रहने वाली विवाहित महिला ने अपने देवर पर छेड़खानी और अभद्रता का आरोप लगाया है। पीड़िता ने खुल थाने पहुंचकर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। घटना के दिन नगर पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची भी लेकिन तब तक आरोपित देवर फरार हो गया था।

तीन साल से पति रहते हैं बाहर

पीड़िता ने थाने में पुलिस को बताया कि उनकी शादी 2013 में ही हुई थी। इधर दो-तीन साल से उनके पति काम के सिलसिले में बाहर रहते हैं। जबकि वो अपने दो देवरों के परिवार के साथ घर पर ही रहती हैं। महिला के अनुसार पति के बाहर चले जाने के बाद से ही उनका एक देवर विक्की पांडेय उन पर गंदी निगाह रखता है। आए दिन गंदी नजरों से देखता है। इस बीच 21 सितंबर की रात नौ बजे देवर शराब के नशे में अपनी भाभी के कमरे में घुस गया।

भाभी के साथ करने लगा जबरदस्ती

इस दौरान देवर अपनी भाभी के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास करने लगा। इस बीच पीड़िता ने जब शोर किया तो देवर वहां से भाग गया। इस दौरान वह मारपीट करते हुए भाभी को देख लेने की धमकी देकर भाग गया। घटना की शिकायत पीड़िता ने अपने पिता से की तो उन्होंने तत्काल नगर थाना को इसकी सूचना दी। हालांकि, जब तक पुलिस पहुंची तब तक आरोपित भाग गया था। इधर घटना के तीन दिन बाद भी पुलिस को कोई कार्रवाई नहीं करते देख पीड़िता ने एसपी से इसकी लिखित आवेदन देते हुए शिकायत के साथ सुरक्षा की मांग की है।




0 comments