ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

नवरात्र में भी लूट रही महिलाओं की अस्मत,मुजफ्फरपुर में दो महिलाओं से ब्लात्कार करने वाले आजाद घूम रह


नवरात्र में भी लूट रही महिलाओं की अस्मत,मुजफ्फरपुर में दो महिलाओं से ब्लात्कार करने वाले आजाद घूम रहे


मुजफ्फरपुर जिले में नवरात्र में दो अलग अलग जगहों पर हुए रेप की घटनाओं ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।

माेतीपुर में बिजली मिस्त्री की पत्नी से चार लाेगाें ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। पीड़िता दाे बच्चे की मां है। उसके आवेदन पर महिला थाने में गैंगरेप की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है। पीड़िता ने बताया कि 8 अक्टूबर की रात करीब 8-9 बजे वह शाैच के लिए घर से निकली थी।


रास्ते में विषहर स्थान के पास जगदीश साह के मकान में गांव का ही जीतेंद्र पासवान, राकेश राय और उसका बहनाेई विकास राय व एक अज्ञात युवक पहले से बैठ कर दारू पी रहे थे। चाराें ने उसे पकड़ लिया और खींच कर जगदीश साह के मकान में ले गए। बचने का बहुत प्रयास किया, खूब चीखी चिल्लाई।


लेकिन, किसी काे दया नहीं अाई। बेहोश हा़े जाने पर चाराें छाेड़ कर चले गए। हाेश आने पर घर में आकर पति व अन्य लाेगाें काे घटना की जानकारी दी। शिकायत लेकर पहले मोतीपुर थाने में गई ताे वहां से कहा गया कि केस कराने के लिए महिला थाने जाओ। आराेपी दबंग है, इसलिए स्थानीय थाने की पुलिस नहीं सुनी।


महिला थानेदार नीरू कुमारी ने बताया कि पीड़िता के आवेदन के आधार पर गैंगरेप की एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इसमें तीन आराेपी नामजद किए गए हैं, एक अज्ञात है। मंगलवार काे पीड़िता की मेडिकल जांच हाेगी और काेर्ट में भी बयान कराया जाएगा। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मोतीपुर थाने की पुलिस से सहयोग मांगा गया है।


इधर, अहियापुर थाने में दुष्कर्म के आराेप में एफआईआर

नगर थाना इलाके की एक युवती ने अहियापुर में रह रहे सिवाईपट्टी के युवक पर दुष्कर्म का आराेप लगा अहियापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अहियापुर थानेदार विजय कुमार सिंह ने बताया कि शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आराेप लगाया गया है। महिला दारोगा से शिकायत की जांच कराई जा रही है। आरोपित को जल्द पकड़ा भी जाएगा। पीड़िता की मेडिकल जांच कराकर कोर्ट में बयान कराएंगे।

0 comments