top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

नामें नाम न त अकरौले नाम बिहार क्रिकेट एसोसिएशन का GM शराब पीते अरेस्ट




बिहार में क्रिकेट की हालत पतली है। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (BCA) को मान्यता मिलने के बाद भी कोई बड़ी उपलब्धि हासिल नहीं हुई है, लेकिन इसके पदाधिकारी शराब पीकर हंगामा कर रहे हैं। घटना गुरुवार देर रात की है। BCA के गेस्ट हाउस में पदाधिकारी ने शराब पार्टी की। इस बात का खुलासा तब हुआ, जब गुरुवार देर रात पाटलिपुत्र थाने की पुलिस ने गेस्ट हाउस में छापेमारी की। इस दौरान BCA के जनरल मैनेजर नीरज सिंह उर्फ नीरज राठौर को शराब पीते गिरफ्तार कर लिया। वह गेस्ट हाउस के कमरा नं 404 में बैठकर शराब पी रहे थे, साथ ही हंगामा भी कर रहे थे। रिहायशी अपार्टमेंट में इस तरह शोर होता देख किसी ने पुलिस को बुला लिया। सूचना मिलने पर पाटलिपुत्र थाने की पुलिस पहुंची और छापेमारी कर दी।


पाटलिपुत्र थाने की पुलिस ने जब छापेमारी की तो मौके पर एक बोतल शराब और अन्य आपत्तिजनक सामान मिले। गेस्ट हाउस से पुलिस ने पांच और लोगों को गिरफ्तार करके लेकर थाने आई। थाने में सभी की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई, लेकिन कोई भी शराब के नशे में नहीं था। थानेदार एसके शाही ने बताया कि एक व्यक्ति को शराब पीते गिरफ्तार किया गया है। वह खुद को BCA का GM बता रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


बताया जा रहा कि GM नीरज सिंह हमेशा उस फ्लैट में शराब पीते थे। कई बार उनके साथ उनके दोस्त भी होते थे। BCA का गेस्ट हाउस अल्पना मार्केट के पास मानव इंक्लेव के फ्लैट नंबर 404 में है। ये काफी रिहायशी अपार्टमेंट है। नीरज के इस रवैये पर अपार्टमेंट के लोगों ने आपत्ति जताई थी, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थे।

0 comments

留言


bottom of page