top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

बिहार में बहार है,मुजफ्फरपुर :साईकिल सवार डाकिया से ₹35सौ की लूट,बिना टाय टपर किये रूपये देदो नही तो


मुजफ्फरपुर पारू थाना के वाजितपुर मध्य विद्यालय के पास शनिवार को बाइक सवार दो अपराधियों ने कट्टा के बल पर साईकिल सवार डाकिया से 35 सौ रुपये व मोबाइल लूट लिया। पीड़ित सुधीर कुमार सिंह जैतपुर डाकघर में कार्यरत हैं। घटना के वक्त साईकिल से डेलुआ गांव स्थित घर आ रहे थे। उन्होंने दो अज्ञात अपराधियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

डाकिया ने पुलिस को बताया कि जैसे ही वाजितपुर मध्य विद्यालय के पास पहुंचे, पीछे से बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर रोक लिया। दोनों अपराधी देसी कट्टा से लैस थे। धमकी देने लगे कि तुमने बैंक से तीन लाख रुपये निकाले हैं। टाय टपर किये बिना रुपये दो नहीं तो गोली मार देंगे। इसपर डाकिया ने कहा कि उनके पास इतने रुपये नहीं है। तब अपराधियों ने उनकी बैग खोल कर तलाशी ली। बड़ी राशि नहीं मिलने पर सुधीर के पास से 35 सौ रुपये, मोबाइल लेकर गिजास गांव की ओर फरार हो गए।

ग्रामीणों ने इस घटना पर रोष जताते हुए कहा की बेरोजगारी से युवाओं में अपराध की प्रवृत्ति पनप रही है कानून पुलिस की अपराधियों में कोई परवाह नहीं रही डाकिया तक अब सुरक्षित नहीं है इतने छोटे छोटे रकम की लूटपाट होना थाना पुलिस के निष्क्रियता का परिणाम है।

0 comments

Comments


bottom of page