top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बचा मुजफ्फरपुर में पेट्रोल पंप पर खड़े टैंकर में लगी आग कर्मी झुलसा


बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बचा

मुजफ्फरपुर में पेट्रोल पंप पर खड़े टैंकर में लगी आग कर्मी झुलसा


मुजफ्फरपुर में सदर थाना क्षेत्र स्थित बीबीगंज पेट्रोल पंप पर खड़े तेल टैंकर में अचानक से आग लग गयी। इससे अफरातफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। पम्प कर्मियों और स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया। इसमे एक कर्मी आंशिक रूप से झुलस गया। उसे तुरंत अस्पताल भेजा गया।


इधर, सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड और सदर थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची। टैंकर में लगे आग को शीघ्र काबू कर लिया गया। इससे बड़ा हादसा होने से बच गया। उक्त पम्प एक पूर्व विधायक का बताया जा रहा है। हालांकि उन्होंने इस सम्बंध में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।


भागने लगे कर्मी


स्थानीय लोगों और कर्मियों ने बताया की तेल टैंकर से ईंधन पाइप के सहारे भरा जा रहा था। इसी दौरान अचानक से पाइप में आग लग गयी। आग लगते ही सभी कर्मी भागने लगे। लेकिन, टैंकर चालक ने सुझबुझ का परिचय देते हुए जान जोखिम में डालकर टैंकर को तुरन्त पम्प से बाहर रोड पर ले गया। ताकि अगर विस्फोट भी होता तो पम्प को नुकसान नहीं पहुंचता। टैंकर के बाहर निकलते ही लोगों ने आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया।


आग पर पाया गया काबू


टैंकर में भरा ईंधन काफी हद तक जल गया। टैंकर को भी नुकसान पहुंचा है। फायर ब्रिगेड के वाहन के समय से पहुंचने पर आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया। अन्यथा अगर पम्प में आग लगता तो कई किलोमीटर का इलाका जलकर राख हो जाता। सदर थानेदार सत्येंद्र मिश्रा ने बताया की छानबीन की जा रही है। आग लगने के कारण के बारे में पूछताछ कर कार्रवाई की जा रही है।

0 comments

Comments


bottom of page