ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर: खेत मालिक की लापरवाही ने ले ली दो बेटियों की जान, खेत की घेराबंदी में दौड़ाया था करंट



मुजफ्फरपुर में खेत की घेराबंदी में दौड़ाए गए इलेक्ट्रिक करंट की चपेट में आकर दो बच्चियों की मौत हो गई। साक्ष्य को छुपाने के लिए दोनों के लाश को गायब कर दिया गया है। घटना मोतीपुर थाना के बथना गांव की है। परिजनों ने इस मामले में मोतीपुर थाने को शिकायत दर्ज कर करवाई के लिए आवेदन दिया है। पुलिस आवेदन के आधार पर कार्रवाई कर रही है। छे लोगों को आरोपी बनाया गया है। सभी घर छोड़कर फरार हैं।

खेत में घेरा लगाकर दौड़ाया था बिजली का करंट

मोतीपुर थाना अध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि सरस्वती देवी ने आवेदन देकर शिकायत किया है कि उसकी पुत्री रेखा पड़ोस की बच्ची सुनीता शनिवार शाम को घर से घास के लिए निकली थी। दोनों की मौत एक खेत के घेराबंदी में लगाए गए तार की चपेट में आने से हो गई क्योंकि उस तार में करंट था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने छानबीन की और परिजनों के बताए गए खेत से बिजली के तार जब्त किए हैं। बच्चियों का पता नहीं चल पाया है। सभी आरोपी गांव से फरार हैं। पुलिस बच्चियों की तलाश में जुट गई है।

कहते हैं वरीय अधिकारी

इधर, एसएसपी जयंत कांत ने बताया है कि परिजन के आवेदन पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि मौत के बाद दोनों बच्चियों के शव को गायब कर दिया गया है। इससे लेकर लोगों में काफी तनाव है। परिजन भी अपने स्तर से बच्चियों की तलाश भी कर रहे हैं।

0 comments