ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर बाजार समिति में मतगणना के दौरान हंगामा, पथराव 3 पुलिसकर्मी घायल पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त


मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित बाजार समिति में मतगणना केंद्र पर बुधवार की शाम भारी बवाल हुआ। यहां पर मीनापुर प्रखंड के चुनाव की मतगणना हो रही थी। इसी दौरान एक हारे हुए प्रत्याशी के समर्थकों ने पुलिस पर पत्थरबाजी कर दी। इसमें तीन जवान भी जख्मी हुए हैं। उपद्रवियों को खदेड़ने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त दरअसल, मीनापुर के तुर्की के एक मुखिया प्रत्याशी मोनी कुमारी की हार हुई थी। इसके बाद उसके सभी समर्थक परिसर में घुसकर हंगामा करने लगे। पुलिस बल के समझाने पर भी कोई शांत नहीं हुआ। केंद्र पर हंगामा कर कार्य बाधित करने के आरोप में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया। जिसके बाद समर्थकों ने पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई।

कई लोगों को हिरासत में लिया गया स्थिति अनियंत्रित होने की सूचना पर टाउन DSP रामनरेश पासवान और क्विक रिस्पॉन्स टीम (QRT) मौके पर पहुंची। लोगों को समझाने की कोशिश की गई लेकिन, किसी ने एक नहीं सुनी। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ दिया। टाउन DSP ने बताया कि मौके से आधा दर्जन उपद्रवियों को हिरासत में लिया गया है। बाकी लोग फरार हो गए हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।

मीनापुर के तुर्की के एक मुखिया प्रत्याशी की हार हुई थी। जब उसके समर्थकों ने बवाल करना शुरू कर दिया तो उसने खुद अपना सिर फोड़ लिया है। उसके नाम और पते का सत्यापन कर कार्रवाई की जा रही है।

0 comments