top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

मुजफ्फरपुर शहर के बीचोबीच ओवरब्रिज के नीचे दिनदहाड़े बेच रहा था शराब, गिरफ्तार


मुजफ्फरपुर में शराब बेचने के लिए धंधेबाज अलग-अलग तरह के हथकंडे अपना रहे है। ताजा मामला शुक्रवार शाम की है। जहां एक धंधेबाज मुज़फ़्फ़रपुर जंक्शन से करीब 50 मीटर की दूरी पर स्थित रेल ओवरब्रिज के नीचे शराब बेचने के लिए बैठा था। शातिर ने पुलिस से बचने के लिए शराब को छोटे-छोटे प्लास्टिक की थैली में पैक कर रखा था। ताकि, पुलिस को शक भी न हो और उसकी बिक्री भी होती रहे। लेकिन, गुप्त सूचना के आधार पर जीआरपी ने शातिर को पकड़ लिया। साथ ही मौके से चुलाई शराब भी बरामद किया गया है। उससे थाने पर पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


मामले को लेकर जीआरपी थानेदार दिनेश कुमार साहू ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि माडीपुर ओवरब्रिज के नीचे एक व्यक्ति शराब बेचने के लिए पहुंचा है। सूचना के आधार पर छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी ब्रह्मपुरा थाना के इमलीचट्टी स्तिथ ओवरब्रिज के समीप का मो नौशाद उर्फ नेपाली है। उसके पास से देशी चूलाई शराब 100 ग्राम का 16 पीस पन्नी में बंधा हुआ, 200 ग्राम का 15 पीस पन्नी में बंधा हुआ व एक हरा रंग का डब्बा में करीब 4 लीटर देशी शराब समेत 7.500 लीटर शराब बरामद किया गया है।


बता दें कि धंधेबाज पूर्व में भी कई मामलों में जेल जा चुका है। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की कवायद की जा रही है। जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

0 comments

Opmerkingen


bottom of page