ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर में फिर मचा हाहाकार अब कांटी में शराब पीने से दो की मौत 3 वेंटिलेटर पर बढ़ सकती है संख्या


मुजफ्फरपुर के कांटी प्रखंड में 15 नवंबर को पंचायत चुनाव होने वाले हैं । उससे पहले शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई है और 2 लोग गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में वेंटिलेटर पर इलाजरत हैं। बताया जा रहा है कि इनकी मौत जहरीली शराब पीने से हुई है। चुनाव से ठीक पहले हुई इस घटना से पुलिस की नींद उड़ गई है। डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद और कांटी थाना की पुलिस पूरे इलाके में गहन छानबीन कर रही है। घटना कांटी थाना के सिरसिया गांव की है।


लोकल मेड शराब पी रहे हैं लोग


ग्रामीणों ने बताया है कि शराब पीने के बाद सिरसिया गांव के 50 वर्षीय अशोक कुमार सिंह की मौत सोमवार को हो गई। जबकि सोमवार की रात में लक्ष्मण राय के 25 वर्षीय बेटे सुमित राय की भी मौत हो गई। दोनों की मौत के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। एक ग्रामीण ने बताया है कि शराब पीकर कई लोग बीमार हैं जिनमें से दो का इलाज एक निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। दोनों को डॉक्टर ने वेंटिलेटर पर रखा है। हालांकि उनका इलाज छुपकर कराया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सिरसिया गांव के 50 वर्षीय दिलीप राय और 55 वर्षीय सिकील राय को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत बहुत नाजुक नाजुक बताई जा रही है। सूत्रों से जानकारी मिली है कि यह सभी लोग लोकल मेड शराब पीने से बीमार हुए और अचानक 2 लोगों की मौत हो गई। कुछ लोग यह भी बता रहे हैं कि शराब पीने वाले कई लोग छुपकर इलाज करा रहे हैं। इसलिए मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।


चुनाव में शराब बांटने की मिल रही शिकायत


यह बार-बार शिकायत की जा रही थी कि चुनाव में भारी मात्रा में शराब का वितरण किया जा रहा है ताकि वोट लिया जा सके। इसके पहले भी कई प्रखंडों और थाना क्षेत्रों से शराब बांटने की शिकायतें मिल चुकी है। इस बीच पुलिस और उत्पाद विभाग ने भारी मात्रा में जगह-जगह से शराब जप्त भी किया है। आज भी सकरा में उत्पाद विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में देशी शराब और केमिकल बरामद किए जाने की सूचना है।

0 comments