ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग के छापे में 20 लाख की शराब बरामद


मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के छितभगवतीपुर में एक मिनी ट्रक से 20 लाख की शराब जब्त की गई। शराब धंधेबाज मिनी ट्रक से शराब की अनलोडिंग कर रहे थे। इसी दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर 115 कार्टन शराब के साथ ट्रक को जब्त किया। वहीं, धंधेबाज मौके से फरार हो गए। उत्पाद इंस्पेक्टर अभिनव कुमार ने बताया - "टीम धंधेबाजों को चिन्हित करने में जुट गई है।"


बताया जा रहा है कि शराब की खेप पहले मुशहरी इलाके में मंगवाई गई थी। वहां कुछ शराब को कारोबारियों द्वारा अनलोड किया गया। फिर, शराब की खेप अहियापुर इलाके में लाई गई। वहां छितभगवतीपुर इलाके में स्तिथ एक झोपड़ी में शराब को अनलोड किया जाने लगा। इसकी भनक उत्पाद की टीम को लग गई। ओर छापेमारी कर शराब जब्त की गई।


इधर, उत्पाद इंस्पेक्टर अभिनव कुमार ने बताया - " शराब अनलोडिंग की गुप्त सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर छापेमारी की गई है। शराब कोरबारी टीम के पहुंचने से पहले फरार हो गए। जब्त शराब की गिनती की गई है। 115 कार्टन है, एक 407 ट्रक जब्त किया गया है। जब्त शराब की कीमत लगभग 20 लाख है।" उन्होंने बताया कि कारोबारियों ने इससे पहले मुशहरी इलाके में शराब अनलोड किया था। कारोबारियों को चिह्नित किया जा रहा है। ट्रक के नंबर के आधार पर मालिक का भी सत्यापन किया जा रहा है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी

0 comments