ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर में गड्ढे से मिली युवक की लाश स्कॉर्पियो लेकर निकला था हत्या की आशंका से इलाके में मची...


मुजफ्फरपुर में गड्ढे से मिली युवक की लाश स्कॉर्पियो लेकर निकला था हत्या की आशंका से इलाके में मची सनसनी


मुजफ्फरपुर में शुक्रवार को एक स्कॉर्पियो चालक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। उसका शव घर से करीब 1 किमी दूर पानी भरे गड्ढे में मिला। घटना जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के जाथा इलाके की है। शव मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जुट गई। वहीं, घटना की सूचना मिलने पर परिजनों में चीख पुकार मच गई। परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।


इधर, स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH में भेज दिया। इधर, मामले में।पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा। परिजनों का बयान दर्ज कराने की कवायद की जा रही है। मृतक गायघाट थाना के जाता डीह निवासी रामनाथ दास (32) था।


मामले में मृतक के बंदरा प्रखंड के चंदौली निवासी ममेरा भाई बंगाली दास ने बताया कि मृतक स्कोर्पियो चालक था। वह प्रतिदिन गाड़ी चलाने के लिए निकल जाता था। उसकी किसी से दुश्मनी भी नहीं थी। कहा कि देर रात वह घर नहीं लौटा। अगले दिन इलाके के ग्रामीण लोग जब शौच करने के लिए गाछी में गया तो उसका शव देखा गया। उसका शव गाछी में स्थिति पानी भरे गड्‌ढे में पड़ा था। जिसके बाद लोगों मे उसकी पहचान की। बंगाली दास ने बताया कि पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच करे। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद मामला स्पष्ट हो पायेगा।

0 comments