ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर में ठनका गिरने से दहशत में लोग:जिले में अलग-अलग जगहों पर ठनका गिरने से लाखो की संपत्त..


मुजफ्फरपुर में ठनका गिरने से दहशत में लोग:जिले में अलग-अलग जगहों पर ठनका गिरने से लाखो की संपत्ति हुई क्षति,सकरा में दो पेड़ों में लगी आग


मुज़फ़्फ़रपुर जिले में लगातार हो रही बारिश के बाद अब लोग ठनका के गिरने के दहशत में है। जिले में अलग-अलग जगहों पर ठनका गिरने से लाखों की संपत्ति की नुकसान हो गई। वहीं, सकरा इलाके में तार के पेड़ पर ठनका गिर गया। जिससे दो तार के पेड़ों में आग लग गई।


इस दौरान मौके पर अफरा तफरी की स्तिथि बनी रही। शहर में बीते 24 घंटे में 30 से अधिक ट्रांसफार्मर के फ्यूज उड़ गया। जिससे बिजली का संकट भी बना रहा। हालांकि, देर रात तक बिजली आपूर्ति ठीक कर ली गई।


बताया जा रहा है कि गायघाट थाना क्षेत्र के मैठी टोल प्लाजा के समीप टोल कंट्रोल रूम के समीप ठनका गिर गया। इससे लाखों की संपत्ति की क्षति हो गई। वहीं, वहां काम करने वाले कर्मचारी दहशत में आ गये।


इधर, मनियारी थाना क्षेत्र के धर्मोदय नगर के शिवेंद्र कुमार के मकान के ऊपर देर शाम करीब 8 बजे ठनका गिर गया। बताया गया कि ठनका गिरने की वजह लाखों का नुकसान हो गया। बताया गया कि ठनका गिरने से घर का लाइट, फ्रिज, सीसीटीवी कैमरा व अन्य कई इलेक्ट्रॉनिक सामान जलकर राख हो गया।


हालांकि इस घटना में परिवार वाले बाल बाल बच गए। सकरा इलाके के लोगो ने कहा कि सकरा के रूपनपट्टी में ठनका गिरने से एक साथ दो तार के पेड़ में आग लग गई है। हालांकि, इस दौरान कोई हताहत नही हुई। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल था



0 comments