ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर में नर्स की लाश मिली, हत्या की आशंका:प्राइवेट हॉस्पिटल में करती थी काम


मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर की रहने वाली एक नर्स की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। वह मनियारी केरमा स्थित एक निजी अस्पताल में काम करती थी। गले पर काला निशान था। मृतका के परिजन नर्स की हत्या की आशंका जाहिर कर रही है। नर्स का शव SKMCH में इमरजेंसी वार्ड के बाहर मिला। इधर, परिजन के बयान के आधार पर FIR दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मृतका की पहचान रितु कुमारी (24) के रूप में की गई है। मृतका के पिता अरुण महतो ने हत्या करने का आरोप लगाया है। लेकिन, किसी का नाम पुलिस को नहीं बताया है। कांटी थानेदार कुंदन कुमार ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। रितु सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की में किराए पर कमरा लेकर रहती थी। यहीं से प्रतिदिन ड्यूटी करने जाती थी। परिजन को देर रात सूचना मिली कि उसका शव SKMCH में रखा हुआ है। वे लोग दंग रह गए।


स्कूटी भी अस्पताल में ही था


परिजन भागते हुए SKMCH पहुंचे तो देखा की इमरजेंसी के बाहर उनकी बेटी का शव पड़ा हुआ है। उसकी स्कूटी भी वहीं पर थी। अस्पताल कर्मियों से इस संबंध में पूछताछ की। लेकिन, किसी ने ठोस जानकारी नहीं दी। छानबीन के क्रम में ही पता लगा कि उसे मृत हालत में ही कोई यहां पर छोड़ गया था। इसके बाद परिजन ने SKMCH ओपी प्रभारी सुमन झा को सूचना दी।10 Am

0 comments