top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर में पेड़ से लटका मिला युवक का शव:सुबह टहलने गए लोगों को दिखी लाश, हत्या कर शव को पेड़ से


मुजफ्फरपुर में पेड़ से लटका मिला युवक का शव:सुबह टहलने गए लोगों को दिखी लाश, हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने की आशंका.


मुजफ्फरपुर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है। मोतीपुर थाना क्षेत्र के महमदपुर बलमी में एक गाछी में पेड़ से लटकता हुआ युवक का शव मिला है। इसकी जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गयी। काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गयी। सूचना मिलने पर मोतीपुर थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची। शव को पेड़ से उतारा गया। आसपास के लोगों से पूछताछ की गई। लेकिन, किसी ने युवक के सम्बन्ध में कोई ठोस जानकारी नहीं दी। इससे उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। हालांकि, पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में पता लगा है कि मृतक पूर्वी चंपारण का रहने वाला है। हालांकि, उसके नाम पते का सत्यापन नहीं हो सका है। पूर्वी चंपारण पुलिस से सम्पर्क साधा गया है। इधर, थानेदार अनिल कुमार ने बताया की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


शौच करने गए युवक की पड़ी नजर


स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया की गांव का एक युवक शौच करने गया था। इसी दौरान उसकी नज़र पेड़ से लटकते लाश पर पड़ी। उसने शोर मचाया तो गांव के अन्य लोग जुटे। देखा की उसके गर्दन में रस्सी का फंदा है और उसकी लाश पेड़ से झूल रही है। युवक की अनुमानित उम्र 25 के आसपास बताई गई है। वह नाईट पैंट और टीशर्ट पहने हुए है। पुलिस ने आसपास छानबीन भी की। लेकिन, कोई ऐसा सामान नहीं मिला। जिससे उसकी पहचान हो सके।


व्हाट्सएप पर जारी की गई तस्वीर


मृतक की पहचान के लिए आसपास के सभी थानेदारों के व्हाट्सऐप पर उसकी तस्वीर भेजी गई है। साथ ही ये भी पता लगाया जा रहा है की किसी थाना में युवक के लापता होने की शिकायत तो दर्ज नहीं हुई है। इसे लेकर मोतीपुर थानेदार जिले के सभी थानेदारों के सम्पर्क में हैं।

0 comments

Comments


bottom of page