top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर में बारिश व आंधी से ब्लैकआउट की स्थिति कहीं तार पर गिरे पेड़ तो कहीं हुआ ब्रेकडाउन


मुजफ्फरपुर जिले में लगातार हो रही बारिश व तेज हवा के कारण बिजली व्यवस्था गड़बड़ होती जा रही है। यहीं आलम रहा तो ब्लैकआउट की स्थिति उतपन्न हो सकती है। बताया जा रहा है कि जिले के कई जगहों पर तेज हवा व बारिश के कारण बिजली के तार पर पेड़ गिर गया। जिससे उन इलाकों में बिजली गायब हो गई।


जीरोमाइल व नाजीरपुर में सुबह करीब 5 बजे से बिजली कटी हुई हैं जबकि, नरमा में रविवार सुबह से बिजली गायब है। वहीं, शहर के अमर सिनेमा रोड में लगातार वोल्टेज फ्लक्चुएशन से लोगो को परेशानी हो रही है। कई घंटे से बिजली बाधित है। उधर, कांटी नरसंडा फीडर में भी बिजली आपूर्ति बाधित है। मुसहरी फीडर के ब्रेक डाउन होने के कारण रामकृपाल नगर समेत अन्य इलाकों में बिजली बाधित है।


बताया जा रहा है कि इस इलाके में पूरी रात ट्रिपिंग हुई। जिससे लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। मिठनपुरा स्तिथ मिस्कोट एरिया में सुबह करीब 4 बजे से ब्रेकडाउन है। रामबाग मेहता कंपाउंड में भी सुबह 4 बजे से बिजली नही है। मिस्कोट फीडर से जुड़ा जगदीशपुरी में भी यही हाल है। उधर, मोगला शिव मंदिर के समीप हाइवोल्टेज तार पर बरगद का पेड़ गिर गया। इसमे एक तार भी टूट गया। जिससे इलाके में बिजली बाधित हो गई। खबरा मझौलिया में भी बिजली बाधित रही। उधर, बैरिया इलाके में पेड़ गिरने से करीब 16 घंटे बिजली बाधित रही। जिसके बाद पेड़ काटकर हटाया गया। फिर, बिजली बहाल की गई।


0 comments

Comments


bottom of page