top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर में महिला की नदी किनारे मिली सिर कटी लाश, टुकड़े-टुकड़े कर नदी में फेंका




मुजफ्फरपुर जिले के पियर थाना क्षेत्र के बूढ़ी गंडक किनारे जरंगी घाट के पास शनिवार को एक युवती की सिर कटी लाश मिली। शव को टुकड़े-टुकड़े कर नदी किनारे पानी में फेंका गया था। क्षत-विक्षत लाश होने की खबर आग की तरह फैली। देखते ही देखते सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गए। देर शाम तक शव की पहचान नहीं हो सकी है।


घटना की सूचना पर दल बल के साथ मौके पर पियर थानाध्यक्ष रवि कुमार गुप्ता पहुंचे। शव को पानी से बाहर निकलवाया। पास में ही महिला के सिर, हाथ और पैर फेंके गए थे। शव के टुकड़ों को जमा किया गया। कागजी प्रक्रिया के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

थानाध्यक्ष रवि कुमार गुप्ता ने बताया कि शव काफी पुराना लग रहा है। हत्या बेरहमी से की गई है। घटना को दूसरी जगह अंजाम देने के बाद साक्ष्य छिपाने के लिए शव को यहां फेंका गया है। मामले में विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जा रही है। शव की शिनाख्त और आगे की कार्यवाही जारी है।


थानेदार ने बताया कि हत्या करीब एक सप्ताह पहले की गई होगी। चार टुकड़ों में पानी से शव बरामद हुआ है। शव पुराना होने के कारण सड़ गल गया है जिससे चहरा स्पष्ट नहीं दिख रहा है। मृतका की उम्र करीब 25 वर्ष होगी। उसके शरीर पर सलवार सूट के कुछ हिस्से है। वहीं मौके पर जुटी भीड़ में शामिल लोगों का कहना था कि आसपास के इलाके में ही घटना हुई होगी। सुनसान जगह होने के कारण शव को यहां फेंका गया है। बदबू आने पर कुछ लोग नदी किनारे गए तो वहां क्षत विक्षत लाश थी।

0 comments

תגובות


bottom of page