ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर में महिला से 1 लाख की छिनतई:पर्स छिनकर फरार हुए बाइकर्स गैंग के अपराधी



मुजफ्फरपुर जिले में बाइकर्स गैंग के शातिर काफी सक्रिय है जबकी पुलिस सिर्फ हवा हवाई बयानबाजी और अंधेरे में डंडा भांजने में मस्त है बाइक सवार शातिरों ने काजी मोहम्मदपुर थाना के आरडीएस कॉलेज के समीप एक महिला से 1 लाख से अधिक की छिनतई कर ली। वह घर बनाने के लिए बैंक से रुपये की निकासी कर लौट रही थी। इसी दौरान आरडीएस कॉलेज के समीप महिला एक फल दुकान पर केला खरीदने के लिए रुकी। इसी दौरान शातिरों ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।


महिला का पति शोर मचाता रहा, लेकिन बदमाश तब तक कच्ची पक्की की ओर फरार हो चुके थे। छिनतई के दौरान महिला सड़क पर गिर गई। इसमे वह घायल हो गई। पीड़ित महिला मनियारी थाना के चकभिक्खी निवासी मो. अयाज की पत्नी रिजवाना प्रवीण है। बताया गया कि उसके हाथ, कमर व सिर में चोट लगी है। इधर, घटना की सूचना पर काजीमोहम्मदपुर पुलिस ने मौके पर पहुंची। घटनास्थल की छानबीन की।


इधर, मामले में महिला ने एफआईआर दर्ज कराने के लिए आवेदन सौपी है। पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गई है। इसके अलावा, घटना स्थल के समीप लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाला है। इसमें बाइक सवार दोनों अज्ञात अपराधियों की करतूत कैद हो गयी है।


महिला के पति अयाज ने बताया कि वह मूल रूप से गायघाट थाना के बरकोरबा गांव के रहने वाले है। वह सऊदी अरब में रहते थे। कुछ महीने पूर्व ही घर आए हैं। कुछ समय से वह चकभिक्खी स्थित ससुराल में रहते है। बताया कि घर में चौखट कीवाड़ लगाने के लिए एलएस कॉलेज कैंपस स्थित बैंक में पहुंचे थे। वहां से एक लाख रुपये निकासी कर पत्नी ने पर्स में रख लिया था।


पर्स में 1 लाख के अलावा, 15 सौ रुपये, मोबाइल, एटीएम कार्ड, पैन कार्ड आदि मौजूद था। आरडीएस कॉलेज चौक के समीप फल दुकान पर उनकी पत्नी केला खरीद रही थी। इस बीच बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और रुपये से भड़ा बैग छीन कर फरार हो गए। काफी शोर मचाया और उसके पीछे दौरे लेकिन वह पकड़ में नही आ सका। इधर, महिला ने बताया कि बाइक के पीछे बैठे अपराधी की उम्र करीब 30-35 वर्ष थी। उसने लाल रंग की हाफ शर्ट पहन रखी थी। वहीं बाइक चला रहे अपराधी की उम्र 25-30 वर्ष के बीच होगी।

0 comments