top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

रेलवे स्टेशन के पास हुआ विस्फोट,कूड़ा बीनने वाले की इलाज के दौरान मौत,जांच में जुटी पुलिस


नाथनगर रेलवे स्टेशन के पास ब्लास्ट की घटना से अफरातफरी मच गया. घटना भागलपुर-जमालपुर रेलखंड के नाथनगर स्टेशन के पास की है. मिली जानकारी अनुसार स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक के किनारे सुबह-सुबह एक व्यक्ति कूड़ा चुन रहा था. इसी बीच पास रहे कचरे की ढेर में बम ब्लास्ट हो गया. ब्लास्ट में व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई.

मिली जानकारी अनुसार मृतक रेलवे ट्रैक के किनारे कूड़ा चुनने के लिए गया हुआ था. तभी ये हादसा हो गया. इधर, घटना की सूचना पाकर रेल पुलिस आनन फानन मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने दम तोड़ दिया. मालूम हो कि कुछ दिन पहले भी नाथनगर रेलवे स्टेशन पर पटरी के बीचों बीच बम ब्लास्ट हुई थी, जिसकी जांच अभी तक पूरी भी नहीं हो सकी थी. इसी बीच बम विस्फोट की दूसरी घटना हो गई.

इस घटना के बाद साफ तौर पर रेलवे की सुरक्षा पर सवाल उठता है कि आखिर बार-बार ऐसी घटना सामने क्यों आ रही है. अगर ऐसी घटना हो रही तो उसके कारणों का पता क्यों नहीं चल पा रहा है. दोषियों की गिरफ्तारी क्यों नहीं हो रही है. इधर, मौके पर पहुंचे पुलिस ने कहा कि ये बम कचरे में फेंका हुआ था. पुलिस का मानना है कि कचरा बिनने वाले ने बम को खोलने का प्रयास किया होगा, जिससे विस्फोट हो गया।

0 comments

Comments


bottom of page