ei1WQ9V34771.jpg

शहर के मिठनपुरा में पागल कुत्तों का आतंक बच्ची पर 6 कुत्तों ने किया जानलेवा हमला


मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग में शनिवार को स्कूल जा रही चौथी क्लास की बच्ची पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। कुत्तों ने उसे कमर से लेकर पैर तक कई जगह काट लिया। इसके बाद उसे नोचने की कोशिश करने लगे। बच्ची के चीखने चिल्लाने पर आसपास के लोग पहुंचे। लोगों ने कुत्ते को भगाया। जिसके बाद उसकी जान बच सकी।


कुत्तों ने बच्ची को लहूलुहान कर दिया। सूचना पर पहुंचे उसके परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में उसे भर्ती कराया। जहां उसका इलाज किया गया। पीड़ित बच्ची मूल रूप से कांटी की रहने वाली है। वर्तमान में वह मिठनपुरा स्थित रामबाग इलाके में अपने परिवार के साथ रहती है। पीड़ित बच्ची मो. फैयाज की पुत्री जोया परवीन है।


बच्ची ने बताया कि वह अपनी बहन व भाई के साथ ट्रेनी स्कूल जा रही थी। इसी दौरान कुत्ते उसके पीछे पड़ गए। उसे काटने लगे। इधर, उसके परिजनों ने कहा कि बच्ची को कमर से लेकर पैर तक कई जगह कुत्तों ने काट लिया है। खून से लथपथ हालत में उसे लाया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इलाके के लोग आवारा कुत्ते से परेशान है।समय पर लोग नही पहुंचते तो बच्ची को कुत्ते नोचकर मार देते।

0 comments