ei1WQ9V34771.jpg

सऊदी अरब में सलमान को मिला सबसे बड़ा सम्मान अब वॉल ऑफ़ फेम में देख सकेंगे सलमान के हाथों के निशान


सऊदी अरब में डेढ़ लाख से ज्यादा फैंस की बेकाबू भीड़ में घिरे सलमान खान। सऊदी अरब की राजधानी रियाद में जोरदार इस्तकबाल स्वागत किया गया सलमान खान के प्रफॉर्मेंस पर फैंस झूम उठे कहा जाता है की 1 लाख अस्सी हजार टिकट काउंटर खुलते ही हाथो हाथ बिक गये थे सलमान खान की एक झलक पाने के लिये सऊदी अरब के साथ साथ आसपास के देशों यूएई, बहरैन,कतर,इजिप्ट और तुर्की से भी फैंस पहुंचे थे।

बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान की फैन फॉलोइंग केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। खासतौर पर खाड़ी के देशों में सलमान खान का अपना ही जलवा है। सलमान का यह जलवा गुरुवार को सऊदी अरब में हो रहे रेड सी इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई दिया। यहां सलमान का खास तौर पर अलग तरीके से ही सम्मान किया गया।


यहां फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे सलमान खान को सम्मानित करते हुए सऊदी अरब के वुलावार्ड के वॉल ऑफ फेम में हाथों के निशान लिए गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सलमान खान के फैन पेज ने शेयर भी किया है।


सलमान जब एयरपोर्ट पर उतरे तो उन्हें फैंस ने घेर लिया। मुश्किल इतनी हुई कि उनके बॉडीगार्ड शेरा को आगे आकर उन्हें सुरक्षित पहुंचाना पड़ा।

सलमान खान सऊदी फिल्म फेस्टिवल में शामिल करने का न्यौता मिला था। वह अरब के दहरन शहर पहुंचे थे। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस वहां पहले से ही इंतजार कर रहे थे। सलमान ना सिर्फ आम लोगों की भीड़ में फंस गए बल्कि एयरपोर्ट अथॉरिटी ने भी उन्हें घेर लिया। सलमान को किसी तरह से बचा कर उन्हें गाड़ी तक पहुंचाया गया। सऊदी अरब की राजधानी रियाद के दबैंग टूर में सलमान खान प्रभूदेवा शिल्पा शेट्टी सिंगर कमाल खान जैक्नलीन फर्नांडीज सिंगर गुरु रंधावा आयुश शर्मा और मनीष पॉल शामिल हुएं थे।


स्वीट सिटी मुजफ्फरपुर न्यूज़ ब्यूरो

रिपोर्ट सलोनी सिंह बॉबी

 

0 comments