top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

सावधान ट्रेनों में भीड़ देख सक्र‍िय हुआ नशाखुरानी गिरोह, मुजफ्फरपुर में पर्दाफाश


मुजफ्फरपुर में नशाखुरानी ग‍िरोह के सरगना को जीआपी ने क‍िया था गिरफ्तार उसके बाद से ट्रेने में जांच पड़ताल तेज हो गई है। अवध असम और पवन एक्सप्रेस में घटना को अंजाम देने के लिए कटही पुल के समीप जुटे थे नशाखुरान दो फरार।

टंजंक्शन के पूरब कटही पुल के नजदीक अपराध की साजिश रच रहे नशाखुरानी गिरोह के सरगना को जीआरपी ने 13 अक्‍टूबर को गिरफ्तार क‍िया था, जबकि दो नशाखुरान मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद नकेल कसने ल‍िए जांच पड़़ताल तेज हो गई है। गिरफ्तार सरगना सीतामढ़ी जिले के सुरसंड थाना के वीरवर गांव का रघुनाथ कुमार उर्फ रघु मंडल बताया गया है।


रेल क्षेत्र में इसके विरुद्ध एक दर्जन से अधिक मामले हैं। इसके पास से नशे की आठ गोलियां, ब्लेड के कुछ टुकड़े, मोबाइल आदि की बरामदगी हुई है। फरार नशाखुरानों के नाम-पते की जानकारी मिल गई है, जल्द दबोच लिया जाएगा। जीआरपी थानाध्यक्ष दिनेश कुमार साहू ने बताया कि पिछले चार महीने से रघु की तलाश में थे। इस बीच सूचना मिली कि कटही पुल के समीप कुछ नशाखुरान जमे हुए हैं और अवध असम एक्सप्रेस एवं पवन एक्सप्रेस ट्रेन में घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे हैं। जीआरपी ने छापेमारी की और सरगना को दबोच लिया। मालूम हो कि पर्व-त्योहार के मौके पर ट्रेनों में नशाखुरानों की सक्रियता बढ़ जाती है। इधर कई रेल यात्रियों को नशाखुरानों ने शिकार बनाया है।

0 comments

Kommentare


bottom of page