top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

मुजफ्फरपुर में अपराधियों से भिड़ा कपड़ा शो रूम स्टाफ जानपर खेलकर लूटने से बचाए 16 लाख रुपये


मुजफ्फरपुर में स्टाफ की दिलेरी के कारण एक शो रूम का 16 लाख 40 हजार रुपये लूटने से बच गया. लूटपाट में असफल होने पर अपराधियों ने पिस्टल तानकर गोली मारने की भी धमकी दी लेकिन स्टाफ ने हिम्मत नहीं हारी मुजफ्फरपुर में आदर्शनगर थाना क्षेत्र के बीबी कॉलेजिएट गली में सोमवार की सुबह स्टाफ की दिलेरी के कारण एक शो रूम का 16 लाख 40 हजार रुपये लूटने से बच गया. लूटपाट में असफल होने पर अपराधियों ने स्टाफ रमेश कुमार पर पिस्टल तानकर गोली मारने की भी धमकी दी. लेकिन उसने शोर मचाना शुरू कर दिया जिससे आसपास के दुकानदार दौड़े तो अपराधी अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकले


बैंक में पैसा जमा करने जा रहे थे


शो रूम के तीन दिनों का सेल का 16 लाख 40 हजार रुपये लेकर दो स्टाफ आमगोला के रमेश कुमार और कृष्णा सिनेमा के समीप किराये की मकान में रहनेवाले

अमोद कुमार तिलक मैदान रोड स्थित बैंक में रुपये जमा करने के लिए निकले. मोतीझील में पानी लगे होने के कारण दोनों स्टाफ यूनिकॉर्न बाइक से मॉल के रास्ते बीबी कॉलेजिएट गली में निकला.


इशारा देकर बाइक रूकवायी


स्टाफ रमेश कुमार ने बताया कि वह बाइक चला रहा था. पीछे उसका साथी अमोद कुमार पैसे से भरा झोला को लेकर बैठा हुआ था. कॉलेजिएट गली में जैसे ही बाइक उतारा कि पहले से घात लगाये दो बदमाश ने उनकी बाइक रुकवाई और झोला छीनने लगा. छीना- झपटी के दौरान एक बदमाश का गमछा जो वह गले में

लपेटे हुआ था उसके हाथ में आ गया. वह उसको झुलाने लगा. इस बीच बाइक पर पीछे बैठे आमोद पैसे से भरा झोला लेकर भागकर मॉल के रास्ते दुकान में घुस गया. बदमाशों से अकेले 45 सेकेंड तक रमेश जूझता रहा.


पिस्टल तानने के बाद मची अफरा- तफरी


लूटपाट में विफल होने पर अपराधियों ने रमेश कुमार के साथ धक्का- मुक्की शुरू कर दी. उसके शोर मचाने पर दुकानदार दौड़े लेकिन बदमाश ने पिस्टल तान दी. फिर, वहां अफरा- तफरी मच गई. राहगीर अपनी जान बचाकर मॉल के पार्किंग में भागने लगे. इसके बाद दोनों बदमाश पिस्टल लहराते हुए मौके से भाग निकले.


अपराधियों ने की थी फूल प्रूफ प्लानिंग


अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के लिए फूल प्रूफ प्लानिंग कर रखी थी. उनको किस रास्ते से कब और कैसे स्टाफ पैसा लेकर निकलता है. इसकी सारी जानकारी भी थी. पुलिस को आशंका है कि लाइनर शो रूम के आसपास रेकी कर रहा था. उसके कहने पर बदमाश बीबी कॉलेजिएट गली पहुंचे होंगे. पुलिस को भनक न लगे इसलिए कुछ दूर आगे बाइक खड़ी करके कार के पीछे खड़े होकर स्टाफ का आने का इंतजार कर रहे थे.


सीसीटीवी में भागते दिखे अपाचे बाइक सवार दो बदमाश


पुलिस ने मॉल के पार्किंग के पास व जवाहरलाल रोड के मुहाने पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो कुछ दूर बाद बदमाश सफेद रंग के अपाचे बाइक पर भागते दिख रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज में दिखे बदमाशों के हुलिया के आधार पर उनके सत्यापन में जुट गयी है.

0 comments

Comments


bottom of page