ei1WQ9V34771.jpg

BREAKING NEWS पानी भरे गड्‌डे में पलटी कार, 4 दोस्तों की मौत,बारात जाते वक्त हुआ दर्दनाक हादसा


सारण छपरा में पानी भरे गड्ढे में कार पलटने से 4 दोस्तों की दम घुटने से मौत हो गई। ड्राइवर की स्थिति गंभीर है। बताया जाता है कि रविवार देर रात करीब 11 बजे कार सवार चारों बनियापुर से एकमा स्थित खानपुर दोस्त की बारात जा रहे थे। इसी दौरान अंधेरे में पानी भरे गड्ढे में कार पलट गई। युवक कार के अंदर ही फंसे रह गए। थोड़े देर में ही दम घुटने से तड़प-तड़पकर उनकी मौत हो गई। घटना बनियापुर थाना क्षेत्र के करही चंवर की है।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने घायल युवक को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस के अनुसार, चारों बारात जा रहे थे। ऐसा प्रतीत होता है कि घुमावदार रास्ता होने के कारण मोड़ने के क्रम में कार अनियंत्रित हो गई और पानी में जा गिरी। मरने वाले सभी बनियापुर के दुबे टोला के है।

लोगों का कहना है, "हलचल सुनकर हम लोग वहां पहुंचे तो देखा कि पानी में एक स्विफ्ट डिजायर कार थी। एक युवक दर्द से कराह रहा था। युवक की हालत गंभीर थी। ऐसा लग रहा था कि वह किसी तरह कार से बाहर निकला। उसने कार की ओर इशारा किया। पास जाकर देखा गया तो कार के अंदर चार युवक फंसे मिले। पुलिस की मदद से चारों को कार से बाहर निकाला। चारों की सांसें थम चुकी थी।'

मरने वालों में बनियापुर के सिहोरिया निवासी 19 वर्षीय सुमंत ओझा, 23 वर्षीय अंकित कुमार सिंह, 21 वर्षीय धूमन ओझा, 19 वर्षीय पंकज कुमार है। इसके अलावा चालक घायल है। कार में पांच लोग सवार थे।

0 comments