ei1WQ9V34771.jpg

BREAKING NEWS सलमान खान को खंडाला फार्महाउस में सांप ने काटा रात तीन बजे हुए अस्पताल में भर्ती


Snake Bites Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को सांप ने काट लिया है. पनवेल स्थित फार्महाउस (Salman Khan Farmhouse) में शनिवार और रविवार की दरमियानी रात सलमान खान को सांप (Snake Bites Salman Khan) ने काटा है. एबीपी न्यूज को मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान (Salman Khan Hospitalise) को बिना जहरवाले सांप ने काटा है ऐसे में दबंग खान पर इसका ज्यादा असर नहीं हुआ है. सांप के काटने के बाद सलमान खान को नवी मुम्बई के कामोठे इलाके के एमजीएम (महात्मा गांधी मिशन) अस्पताल में भर्ती किया.



अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

इलाज के बाद सलमान खान आज सुबह 9 बजे वापस पनवेल स्थित फार्महाउस लौटे. सलमान खान की हालत खतरे से बाहर है और वो जल्द ही रीकवर कर रहे हैं. फिलहाल सलमान खान की हालत ठीक बताई जा रही है. फिलहाल सलमान खान अपने फार्महाउस पर ही हैं.

फैंस कर रहे हैं दुआएं

सलमान खान के फैंस इस खबर के बाद उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. फैंस के लिए हालांकि ये राहत की बात है कि सलमान की सेहत को कोई खतरा नहीं हैं.



सलमान खान का बर्थडे

27 दिसंबर को सलमान खान (Salman Khan Birthday) का जन्मदिन है. ऐसे में ये कहना मुश्किल होगा की सलमान खान ग्रैंड सेलिब्रेशन करेंगें या फिर अपने फॉर्महाउस पर रेस्ट ही करेंगे. सलमान क्रिसमस मनाने परिवार और दोस्तों के साथ अपने फार्म हाउस पहुंचे थे. गौरतलब है कि यह इलाका पहाड़ियों और वन क्षेत्र से घिरा हुआ है.



वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले सलमान खान ने खुद ही 'बजरंगी भाईजान' का सीक्वल बनाये जाने की जानकारी दी.

0 comments