ei1WQ9V34771.jpg
  • Sweet City Muzaffarpur

वैशाली डीटीओ को मुजफ्फरपुर का अतिरिक्त प्रभार ठप्प पड़े डीटीओ कार्यालय में काम सुचारू रूप से होने की




वैशाली डीटीओ को मुजफ्फरपुर का अतिरिक्त प्रभार ठप्प पड़े डीटीओ कार्यालय में काम सुचारू रूप से होने की बढ़ी उम्मीद

मुजफ्फरपुर :- वैशाली डीटीओ जयप्रकाश नारायण को मुजफ्फरपुर डीटीओ का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। इसे लेकर गुरुवार को सरकार के उप सचिव शैलेंद्र नाथ ने अधिसूचना जारी की। मालूम हो कि, डीटीओ लाल ज्योतिनाथ शाहदेव के तबादले के बाद से डीटीओ पद खाली था।

मुजफ्फरपुर जिला परिवहन कार्यालय में ड्राइविंग लाइसेंस समेत कई कार्य पूरी तरह से ठप पड़ गया था। लागिन व पासवर्ड नहीं बनने से ये समस्या बनी थी। इससे काम से कार्यालय आने वाले लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हर दिन सैकड़ों लोग निराश लौट रहे हैं। दूर-दराज से आने वालों में सिस्टम के प्रति आक्रोश है। वे कर्मियों से उलझ रहे हैं।

एमवीआइ रंजीत कुमार ने कार्यालय के मुख्य द्वार समेत परिसर में गुरुवार को ड्राइविंग लाइसेंस समेत कई कार्य ठप होने की सूचना चस्पा कराई है। इसमें टैक्स व फिटनेस का ही लागिन व पासवर्ड बनने से काम होने की जानकारी दी गई है।डेढ़ महीने से पुराने कर्मियों के तबादले व नए के पदस्थापन के बाद से ये स्थिति बनी है अब डीटीओ को प्रभार मिलने से लोगों को राहत की उम्मीद बंधी है।

बताया जाता है कि डीटीओ द्वारा ही लागिन व पासवर्ड आवंटित किया जाता है। उनके आने के बाद ही ड्राइविंग लाइसेंस आदि का काम शुरू होने की संभावना जताई जा रही है। मालूम हो कि बहुचर्चित डीटीओ आवास पर निगरानी की छापेमारी के बाद से जिला परिवहन कार्यालय का कार्य पटरी पर नहीं लौट पाया है।

0 comments