ei1WQ9V34771.jpg

बीजेपी की मुजफ्फरपुर रैली मे 90% कुर्सी रही खाली केंद्रीय मंत्री दिग्गज नेताओ की जनता ने की बेईज्जती



मुजफ्फरपुर MIT मैदान में आज मोदी सरकार के आठ वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में भाजपा द्वारा सेवा सुशासन और गरीब कल्याण पर्व मनाया जा रहा है। मुजफ्फरपुर स्थित MIT मैदान में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जहां दर्शकों के बैठने के लिए पंडाल और कुर्सियों की व्यवस्था की गई थी। वहीं मंच भी बनाया गया था।

डिप्टी सीएम तारकिशोर द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया तस्वीर

इस कार्यक्रम में डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद, केंद्रीय मंत्री नित्यानन्द राय, मंत्री सम्राट चौधरी, मंत्री गिरिराज सिंह समेत कई बड़े व BJP के दिग्गज नेता मंच पर एकजुट हुए। लेकिन, इतने बड़े कार्यक्रम के आयोजन और नामचीन नेताओं की मौजूदगी के बावजूद पंडाल में लगी 90 फीसदी कुर्सियां खाली रही। कुछ लोग पंडाल



ले बाहर पेड़ की छांव में खड़े होकर खाली कुर्सियों के दुर्लभ दर्शन का लुत्फ उठा रहे थे। अगर वे भी आकर पंडाल में लगी कुर्सियों पर बैठ जाते तो भी कुर्सियां भरने वाली नहीं थी। मंच से लगातार अपील की जाती रही कि बाहर कोई खड़ा नहीं हो। BJP के कार्यकर्ता

तसल्ली के लिये गर्मी को इसका कारण बता रहे थे। लेकिन, इससे भी भीषण गर्मी में हजारों की भीड़ पूर्व में BJP के कार्यक्रमों में देखी जा चुकी है। लेकिन, इस बार BJP के कद्दावर नेताओं का जादू लोगों के सिर पर नहीं चढ़ा। जनता मे इस रैली के लिये कही से भी उत्साह नहीं दिखा इस रैली के फेल होने की चर्चा तेजी से लोगों के जुबान पर चढ़कर बोलने लगी लोग तरह तरह की बाते करते देखे सुने जा रहे है।


कुर्सियां खाली देखकर BJP के नेता भी चिंतन मनन करते रहे डीप्टी सीएमतारकिशोर प्रसाद नित्यानंद यादव गिरिराज सिंह के चेहरे पर हवाईयां उड़ती रही अंदर ही अंदर सोचने पर विवश थे।


मंच पर ये थे मौजूद

मंच पर डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, मंत्री सम्राट चौधरी, मंत्री गिरिराज सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह, मंत्री रामसूरत राय, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, सांसद अजय निषाद, विधायक राजू सिंह, विधायक अशोक सिंह, पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा, पूर्व विधायक बेबी कुमारी, जिलाध्यक्ष रंजन कुमार, जिला प्रवक्ता सिद्धार्थ कुमार और प्रभात कुमार समेत अन्य लोग मौजूद थे।

0 comments