ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर बाजार समिति में UP के युवक को चाकू से गोदा हालत गंभीर



मुजफ्फरपुर अहियापुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति में बदमाशों ने मोबाइल छिनतई का विरोध करने पर UP के ट्रक खलासी को चाकू गोद दिया है। चाकू से जख्मी हुए खलासी को ट्रक चालक और स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए SKMCH लाया गया। डॉक्टर उसे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर इलाज कर रहे हैं। डॉक्टर ने खलासी की हालत गंभीर बताया है।

जख्मी खलासी उत्तर प्रदेश के खैरावाद थाना के सीतापुर गुरकलिया का मो. सोहैल है। ड्राइवर सहिबान

ने बताया है कि सहारनपुर से ट्रक पर आम लोड कर मुजफ्फरपुर स्थित बाजार समिति आया था। ट्रक खाली नहीं होने के कारण वह खलासी को ट्रक पर बैठाकर बगल मे गया था। इसी दौरान दो बदमाश ट्रक के पास पहुंचकर खलासी का मोबाइल चोरी कर भागने लगा। खलासी ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जुटने लगे। उसने खुद एक बदमाश को दबोचा। जबतक आसपास के लोग वहां पहुंचते। बदमाश ने उसपर ताबड़तोड़ चाकू से कई वार किया और भाग निकला।

थानेदार विजय कुमार सिंह ने बताया है कि सूचना मिलते ही गश्ती दल भेजकर जख्मी को इलाज के लिए SKMCH भेजा गया है। बदमाशों का पता लगाया जा रहा है। जख्मी के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इधर, बाजार समिति के व्यवसायियों ने बताया है कि दूसरे राज्यों से व्यापार को



पहुंचे लोग बदमाशों के हरकत को देख अब यहां व्यापार को आने से कतरा रहे हैं। दूसरे राज्यों से ट्रक पर लोड कर समान लेकर पहुंचे ट्रक चालक और खलासी सुरक्षित नहीं है। उनपर लगातार हो रहे जानलेवा हमला के बाद भी पुलिस सुरक्षा मुहैया नहीं करा रही हैं। व्यापार के दृष्टि से उत्तर बिहार का सबसे बड़ा मंडी है।

0 comments