top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

लालू यादव को सजा सुनाने वाले जज को 64 की उम्र में हुआ प्यार भाजपा नेत्री से रचाई शादी

Updated: Sep 5, 2022



पटना:- कहते हैं प्यार अंधा होता है. जब दो लोग प्यार में होते हैं तो पूरी दुनिया बेगानी सी लगने लगती है. कहा जाता है कि प्यार ना तो उम्र देखता है, ना ही जात. यही कारण है कि समाज की बंदिशों को दरकिनार कर प्यार के पंक्षी फैसले लेते हैं. हालांकि सबकी अलग- अलग प्रेम कहानी होती है. ऐसा ही एक प्रेम कहानी झारखंड के गोड्डा में सामने आया जब पोते पोती की शादी के उम्र में जज खुद प्रेमल लीला मे रमें हुएं है।

गोड्डा कोर्ट के प्रथम जज शिवपाल सिंह अपने जीवन में कई अहम फैसला सुना चुके हैं. चारा घोटाला के मामले में लालू यादव को सजा सुनाने वाले शिवपाल सिंह ने बुढ़ापे के 64 वर्ष की उम्र में शादी रचा ली है. जज शिवपाल सिंह ने 50 वर्ष की प्रेमिका नूतन तिवारी से शादी रचा ली है. जिसको लेकर जज शिवपाल सिंह काफी सुर्खियों में हैं. इस शादी की चर्चा चारों तरफ हो रही है.

जज शिवपाल सिंह और नूतन तिवारी रविवार को एक दूजे के हो गए. शिवपाल सिंह और नूतन तिवारी की मुलाकात गोड्डा कोर्ट परिसर में ही हुआ था. गोड्डा कोर्ट में ही भाजपा नेत्री नूतन तिवारी अपनी सेवा देती थी. पहले दोनों में जान पहचान हुई. फिर दोनों की नजदीकियां बढ़ीं. फिर दोनों की निगाहें प्यार में बदल गया और यह प्यार शादी के बंधन में बंध गया. नूतन तिवारी पेसे से वकील हैं. साथ ही बीजेपी संगठन से भी जुड़ी हुई है.

0 comments

Comments


bottom of page