ei1WQ9V34771.jpg

भीषण सड़क हादसे में एक बच्‍चा समेत 4 महिलाओं की मौत, 6 से अधिक लोग घायल


मोतिहारी में आज एक बड़ा हादसा हो गया। इस भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। इनमें चार महिलाएं और एक बच्चा बताया जा रहा है। वहीं इस घटना में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बैरिया देवी के पास की है जहां बालू से लदा ट्रक टेम्पो पर पलट गया। इससे टेम्‍पो में सवार लगभग एक दर्जन लोग दब गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस के सहयोग राहत और बचाव कार्य चलाए गए। बालू में दबे लोगों को बाहर निकाला गया। काफी मशक्कत के बाद टेम्‍पो में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला गया। जब तक लोगों को बाहर निकाला गया तब तक इस घटना में पांच लोगों कि मौत हो चुकी थी। घायलों को निकाल कर तत्‍काल प्रभाव से प्राथमिक उपचार के लिए स्‍थानीय स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पहुंचाया गया। वहीं तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हैं। जिन्हें भी निकाल कर सदर अस्पताल व शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।


मारने वालों में चार महिला व एक बच्चा


इस में मरने वालों में चार महिला समेत एक बच्‍चा भी शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार मधुबन थाना क्षेत्र के राजेपुर तेतरिया से एक ही परिवार के लगभग एक दर्जन लोग टेम्पो में सवार होकर मुफसिल थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे स्थित बैरिया देवी मंदिर में शिव चर्चा पूजा करने जा रहे थे। तभी हाइवे पार करते समय टेम्पो और बालू से ओवर

लोड ट्रक में भिड़ंत हो गई। इस घटना में बालू से लदा ट्रक टेम्पो पर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें टेम्पो पर सवार लोग उसमें दब गए । वहींं, घटना के जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग व् पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन से ट्रक के नीचे दबे लोगों को निकालने का प्रयास किया गया।


0 comments