ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर: शराब तस्करी मे महिला गैंग सक्रिय मिथिला एक्सप्रेस से 4 गैलन शराब के साथ महिला धराई


मुजफ्फरपुर; मिथिला एक्सप्रेस से शराब की खेप ला रही महिला को रेल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसे मुजफ्फरपुर जंक्शन स्तिथ प्लेटफॉर्म संख्या 1 के समीप से गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से 4 गैलन देसी चुलाई शराब भी बरामद किया गया है। बताया जाता है कि पुलिस से बचने के लिए महिला बोगी में महिला तस्कर चढ़ी थी। ताकि वह पकड़ में नहीं आ सके। लेकिन, वह पकड़ी गई।

पुलिस ने बताया कि - उक्त शराब को वह मुजफ्फरपुर में डिलीवरी करने वाली थी। पुलिस उससे जीआरपी थाने पर पूछताछ कर रही है। मामले में प्रभारी थानेदार भवेश कुमार दिनकर ने बताया कि आरोपी महिला मुशहरी थाना के बिटूलिया निवासी पलटी देवी है। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की खेप लाया जा रहा है।

सूचना के आधार पर जांच की जा रही थी। इसी दौरान ट्रेन के महिला बोगी से उतरी एक महिला को देखा गया। वह पुलिस को देखकर भागने का प्रयास की। लेकिन, उसे पकड़ लिया गया।

तलाशी के दौरान उसके पास से 4 गैलन शराब बरामद की गई है। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पूछताछ के बाद उसे न्यायिम हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है।हाल के कई घटनाओं में शराब तस्करी करने मे महिलाओ की बेतहाशा बढ़ती संलिप्तता से पुलिस महकमे के माथे पर बल ला दिया है।

0 comments