ei1WQ9V34771.jpg

बेकाबू महंगाई के साइड इफेक्ट चोरों के निशाने पर किराना दुकान तेल आंटा ट्रक में लादकर ले जा रहे चोर


मुजफ्फरपुर मे आज चोरों के कारनामों की चर्चा जोरों पर है दरअसल कुछ दिनों से चोर गिरोह किराना दुकान को चोरी के लिये टारगेट कर रहें है उसपे भी चोर सिर्फ आंटा चावल दाल ट्रकों में भरकर ले जा रहे है और पुलिस हमेशा की तरह सिर्फ जांच के कांच में लकिरें तलाशती ही रह जा रही है।

चोरो के उत्पात से दुकानदार परेशान है लोग इसे महंगाई बेरोजगारी का साइड इफेक्ट्स कह रहें है।सदर थाना के कच्ची-पक्की रोड में अतरदह स्थित किराना दुकान व गोदाम को चोरों ने मंगलवार की देर रात निशाना बनाया। दुकान की खिड़की तोड़कर करीब 11 लाख रुपये की खाद्य सामाग्री चुरा ली। इस संबंध में दुकानदार देवशंकर कुमार ने बुधवार को एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

आवेदन में दुकानदार ने बताया कि वह रात नौ बजे दुकान बंदकर अतरदह स्थित घर चले गए थे। बुधवार सुबह उन्हें स्थानीय लोगों ने फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद वह दुकान पहुंचे। दुकान व गोदाम की छानबीन करने पर जानकारी हुई कि चोरों ने दुकान की खिड़की तोड़ दी थी। दुकान व गोदाम से सरसों तेल, रिफाइन, चावल, दाल सहित अन्य खाद्य सामाग्री चुरा ली। आशंका जताई जा रही है कि चोर किसी वाहन पर सामान लोडकर फरार हो गए।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि मौके पर पुलिस गई थी। छानबीन करने के बाद दुकानदार के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। चोरों को चिह्नित करने की कार्रवाई की जा रही है।


0 comments