ei1WQ9V34771.jpg

NEWS FLASH अपहरण मामले का हुआ पटाक्षेप मेरे पापा झूठ बोल रहे हैं थाना पहुंची मुजफ्फरपुर की युवती

Updated: Feb 18


मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाना अंतर्गत एक गांव से 19 वर्षीय युवती के अपहरण मामले में एक नया मोड़ आ गया है। इसके बाद यह पूरा मामला ही पलट गया है। युवती खुद ही थाने पहुंच गई और उसने जाे बातें कहीं उससे सभी सन्न रह गए।

युवती ने अपने अपहरण के मामले को पूरी तरह से झूठ करार दिया। कहा, मेरे पापा पूरी तरह से झूठ बोल रहे हैं। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था।युवती ने पुलिस के सामने घटना वाले दिन क्या-क्या हुआ, इसको विस्तार से बताई। इस मामले मेें अपहरण का आरोपित अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा है। वहीं इस बात की संभावना है कि आज कोर्ट में युवती का बयान दर्ज कराया जाएगा। मोतीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से युवती के अपहरण मामले का पटाक्षेप हो गया है। बुधवार को अपहृत खुद ही थाने पहुंच गई। उसने स्वजनों द्वारा दर्ज कराए गए अपहरण के मुकदमे को झूठी कहानी बताई। अपने पिता पर भी झूठ बोलने के आरोप लगाए। उसने पुलिस को विस्तार से सच्चाई बताई। कहा, मेरा अपहरण नहीं हुआ था।


मैं आरोपित लड़के से प्यार करती हूं।उसके साथ शादी करना चाह रही थी। अपने स्तर से हमलोगों ने इसके लिए प्रयास भी किए, लेकिन घरवालों के रवैये को देखकर कहीं से ऐसा नहीं लग रहा था कि वे कहने पर हमारी बातों को मान ही लेंगे। यही हाल आरोपित का भी था। इस स्थिति में हमलोगों ने अपने-अपने घरों को छोड़ने का फैसला किया। जिससे कि अपनी एक अलग दुनिया बसा सकें। जहां केवल प्यार ही प्यार हो।नफरत की कोई जगह न हो। पूर्व नियोजित ढंग से मैंने और अब मेरे पति हो चुके आरोपित ने घर छोड़ दिया और गांव से दूर जाकर मंदिर में शादी कर ली।युवती ने बताया कि शादी करने के बाद हमलोगों को यह जानकारी मिली कि थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया है। यह स्वाभाविक भी है, लेकिन पूरा मामला गलत है।दुर्भावना से युक्त है। इसलिए दुनिया को सच्चाई बताने मैं यहां पर आई हूं।


मालूम हो कि पांच दिन पूर्व एक गांव से 19 वर्षीय युवती के अपहरण करने का आरोप लगाते हुए स्वजनों ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसके बाद कोहराम मच गया था। आरोपित अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार की मानें तो गुरुवार को युवती का बयान दर्ज कराया जाएगा। कोर्ट के आदेश के अनुसार ही आगे की दिशा तय होगी।


कहा जा रहा है कि अपहरण का आरोपित नाबालिग है। इसलिए इस केस में कोर्ट के फैसले का सबको इंतजार है।

0 comments