top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

तेज रफ्तार का कहर बेकाबू वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर एक की मौके पर ही मौत दूसरा घायल


वैशाली जिले के बेलसर ओपी क्षेत्र के सरैया ग़ोरौल मुख्य के मानपुरा गांव के पास शुक्रवार की दोपहर उस समय अफरा तफरी मच गई, जब एक तेज रफ्तार की अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार एक राजमिस्त्री की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक सवार एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।



मृतक राजमिस्त्री का करता था काम घटना के बाद स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई। वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई। मिली जानकारी के अनुसार बेलसर ओपी क्षेत्र के सोहरथा भंगहा गांव निवासी सुरेंद्र महतो का पुत्र 28 वर्षीय राजकुमार महतो और मृतक का मित्र उसी गांव निवासी नारायण राम का पुत्र 35 वर्षीय नंदू राम बाइक से किसी काम के सिलसिले में गोरौल जा रहा था इसी दौरान सरैया गोरौल मुख्य मार्ग के मानपुरा के पास एक तेज रफ्तार की अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी।



घटनास्थल पर ही राजकुमार महतो की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल नंदू राम को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। डॉक्टर ने गंभीर रूप से घायल नंदू राम को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही सदर अस्पताल हाजीपुर में परिजनों की भीड़ लग गई। शव देखकर रोने-बिलखने लगे।

0 comments

Comments


bottom of page