ei1WQ9V34771.jpg

बिहार मे दर्दनाक सड़क हादसा बस ऑर स्कॉर्पियो की जोरदार भिड़ंत मे 6 की मौत, दर्जन भर घायल


बक्सर-आरा मुख्य मार्ग पर कृष्णाब्रह्म के समीप बस और स्कार्पियों में जोरदार भिड़ंत हो गई। घटना में 6 की लोगों की मौत हो गई। वहीं दर्जनों लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया। घायलों को सदर अस्पताल समेत जिले के विभिन्न निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया।


जानकारी के अनुसार ब्रह्मपुर की तरफ से बस आ रही थी। इसी दौरान कृतसागर गांव के पास स्कॉर्पियो और बस की टक्कर हो गई। बताया जाता है कि डुमरांव अनुमंडल के धरहरा गांव के सुरेन्द्र साह के पुत्र की शादी की बारात जा रही थी। घटना में चार लोगों की मौत की सूचना बताई जा रही है। इस जोरदार टक्कर में चालक सुमित पांडेय, संजय सिंह समेत 6 लोगों की मौत की बात कही जा रही है। घटना में दर्जनों लोग जख्मी हो गए। सड़क हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई।


घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया। वहीं गंभीर रूप से घायलों को जिला मुख्यालय भेजा गया। बताया जाता है कि सदर असपताल समेत शहर के सभी प्रमुख निजी अस्पतालों में जख्मियों को भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही डुमरांव विधायक अजीत कुमार सदर अस्पताल पहुंच गए। घायलों को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल प्रबंधन को सूचित किया। डुमरांव अंचलाधिकारी समेत अन्य पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच जख्मियों को बेहतर इलाज के लिए भेजते गए।

0 comments