ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर मे जर्दा कारोबारी की हत्या थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर हुए मर्डर से मची शहर मे सनसनी

Updated: Feb 21


देखिये घटनास्थल का वीडियो

मुजफ्फरपुर : बाइक सवार दो अपराधियों ने जर्दा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। मोतीझील आदर्शआदनगर थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर तिलक मैदान ऐजाजी मार्ग के कुर्मीटोला की घटना है। आज रविवार की देर शाम हुई इस वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत मच गई है।


जानकारी के अनुसार जर्दा कारोबारी गोविंद डोलियां पुरानी बाजार नाका काली कोठी से दुकान बंद कर अपने आवास कुर्मी टोला स्कूटी से पहुंचे थे। दरवाजे पर पहुंचते ही घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने गोविंद को पीठ में गोली मार दी। गोली लगते ही गोविंद मौके पर गिर गए,आननफानन में घरवालों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।


सूचना पर सिटी थाने की पुलिस के सडीएसपीप थ डीएसपी सिटी रामनरेश पासवान भी पहुंचे। घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा बरामद किया। बाद में एसएसपी भी पहुंचे। जिस गली में ये घटना घटी है, वो काफी संकरी है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि अपराधी गोली मारकर तिलक मैदान की ओर भाग निकले। कयास लगाया जा रहा है कि अपराधी पहले से ही गोविंद की रेकी कर रहे थे। मौका मिलते ही गोली मारी दी। फिलहाल आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों से अपराधियों का सुराग तलाशा जा रहा है।

0 comments