ei1WQ9V34771.jpg

मुजफ्फरपुर बैंककर्मी से यौन शोषण व दुष्कर्म करने के मामले मे आरोपित को नगर थाने की पुलिस ने धर दबोचा


मुजफ्फरपुर; महिला बैंककर्मी को शादी का झांसा देकर यौन शोषण व दुष्कर्म करने के मामले में फरार चल रहे आरोपित को नगर थाने की पुलिस ने रामबाग इलाके से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसकी पहचान बैंककर्मी गौरव कुमार के रूप में हुई है।



पूछताछ कर उसे न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। बताया गया कि गत साल अक्टूबर में पीडि़ता ने सहकर्मी गौरव पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें आरोप लगाया गया था कि आरोपित उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर देने की धमकी देकर मोटी रकम भी ऐंठ लिया था।



पुलिस का कहना है कि पीडि़ता व गौरव गोला रोड स्थित एक बैंक में काम करते थे। बैंक में ही दोनों की दोस्ती हुई है। 2018 में मां से मिलाने की बात बताकर पीडि़ता को वह अपने घर पर ले गया था। घर में नशे की दवा खिलाकर पीडि़ता से दुष्कर्म किया था। इसका उसने वीडियो भी बना लिया था।



होश आया तो मांग में सिंदूर भरकर मंगलसूत्र पहना दिया था। इसके बाद पत्नी के रूप में उसने स्वीकार कर लिया था। कोर्ट मैरेज की बात बोला, मगर झांसा में रखकर लगातार यौन शोषण करता रहा। गर्भवती होने पर गर्भपात करा दिया। मालूम हो कि पीडि़ता पहले से शादीशुदा थी। पति से विवाद के बाद उसका तलाक हो गया था। एक बच्ची भी थी। इसका फायदा उठाकर गौरव यौन संबंध कर ब्लैकमेल करता रहा।

0 comments