ei1WQ9V34771.jpg

बीजेपी उपमुख्यमंत्री रेणुदेवी के भाई पर तोडफोड करने जान मारने की धमकी और रंगदारी मांगने की शिकायत



बेतिया ( प.चंपारण), जिले के लौरिया निवासी सेवानिवृत्त चिकित्सक डा. विनोद कुमार गुप्ता ने उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के भाई रवि कुमार उर्फ पिन्नू सहित दो लोगों के खिलाफ नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें 5 लोगों संग घर में घुसकर तोडफ़ोड़ करने, जान मारने की धमकी देने और रंगदारी मांगने का आरोप है।



घटना से चिकित्सक के स्वजन सहमे हैैं। नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि डा. विनोद कुमार गुप्ता की शिकायत पर उज्जैन टोला निवासी शकीला खातून और पावर हाउस चौक निवासी रवि कुमार उर्फ पिन्नू को नामजद किया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।



चिकित्सक ने बताया रवि कुमार उर्फ पिन्नू और शकीला ने 10 फरवरी की दोपहर अज्ञात अपराधियों के साथ उर्वशी सिनेमा रोड स्थित मेरे घर पर हमला कर दिया। वहां लगे सीसी कैमरे को भी तोड़ डाला। काम कर रहे मजदूरों को गाली गलौज और धमकी देकर भगा दिया। आरोपितों ने कहा कि इस जमीन में से एक कठ्ठा हिस्सा या 25 लाख रुपये दे दो। चिकित्सक ने कहा कि इस जमीन के लिए बेतिया के तत्कालीन सीओ श्यामा प्रसाद शकीला खातून व पिन्नू के नाम पर काफी पैसे मांग रहे थे। जबकि, जमीन 35 वर्षों से मेरे कब्जे में है। इसके बाद तत्कालीन सीओ के खिलाफ निगरानी में शिकायत की। निगरानी टीम ने पिछले वर्ष दो नवंबर को छापेमारी कर बेतिया में सीओ श्यामा प्रसाद को उसके आवास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।



पहले भी नवंबर 2020 में उपमुख्यमंत्री रेणुदेवी के भाई रवि कुमार एक दुकान में घुसकर मारपीट तोड़फोड़ करते वीडियो वायरल होने से राजनीतिक पारा हाई हो गया था।

0 comments