top of page
ei1WQ9V34771.jpg
  • Ali Haider

मुजफ्फरपुर में माफियाओं मे छिड़ा खूनी गैंगवार डॉन के भाई की हत्या से ईलाके में भारी दहशत


मुजफ्फरपुर में एक बार फिर से अंडरवर्ल्ड की खूनी रंजिश के रूप में गैंगवार नजर आने लगा है। जिसकी शुरुआत कुख्यात मिथिलेश सिंह के भाई ब्रजेश सिंह की गोलीमार कर हत्या से की गई जैतपुर ओ पी के नवादा गाव निवासी मिथिलेश सिंह के छोटे भाई बृजेश सिंह के सिर में गोली मारकर दिनदहाड़े नृशंस हत्या कर दी गई ।

हत्या की इस घटना से ईलाके में दहशत फैला है जिला व शहर की पुलिस में हड़कंप मच गया है।जेल में बंद डॉन मिथलेश सिंह और अमित का नाम रामप्रवेश हत्याकांड के बाद मुजफ्फरपुर के अंडरवर्ल्ड में गूँजने लगा था । आज से ठीक 2 साल पहले 23 फरवरी को ही अमित सिंह की हत्या कर दी गई थी और बीते रात 23 फरवरी 2022 को फिर से मिथिलेश सिंह के छोटे भाई बृजेश सिंह की हत्या कर पूरे इलाके में सनसनी पैदा कर दी है।छानबीन के क्रम में एक अभियुक्त ब्रजकिशोर सिंह की गिरफ्तारी जैतपुर ओपी के सिरकोहिया गांव से कर ली गई है और साथ मे बृजेश की मोटरसाइकिल को भी अभियुक्त के दरवाजे से बरामद कर लिया गया है। जिसकी जानकारी एसडीपीओ सरैया ने दी है ।


ब्रजेश की लाश आरोपी के घर से कुछ दूरी पर एक सरसो के खेत मे दो बोरा में पैक मिला । एसडीपीओ सरैया ने बताया कि को कब्जे में लेकर मेडिकल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

जैतपुर ओपी के सिरकहिया गांव में गोली चलने की नवादा गांव के ब्रजेश सिंह के स्वजनों ने सूचना दी। सत्यापन के क्रम में गांव के सरकारी स्कूल के पास सरसों के खेत से ब्रजेश सिंह का शव बरामद हुआ। एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। घटना की जांच व प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।



मृतक शराब तस्करी के मामले में सिपाही पद से हो चुका बर्खास्त : एसडीपीओ सरैया राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि ब्रजेश सिंह बिहार पुलिस में सिपाही था। उसकी नियुक्ति शिवहर जिला पुलिस बल में थी। इसकी आड़ में वह शराब के धंधे से जुड़ा गया। धंधेबाजों को संरक्षण देने के अलावा वह स्वयं धधे में संलिप्त था। इस धंधा से उसने काफी रुपया कमाया। इसकी जानकारी मिलने पर विभाग ने उसे निलंबित कर दिया। बाद में विभागीय कार्रवाई के तहत बर्खास्त कर दिया गया। इसके बाद वह अपने गांव नवादा में होटल (ढाबा) खोल दिया। यहां भी शराब के धंधे से जुड़ा था। शराब, आ‌र्म्स एक्ट व अन्य मामलों में उसे कई बार जेल भेजा गया था।


जुर्म अपराध आसपास के जटिल समस्याओं की जानकारी हमें देने के लिये 📸 9911751001 पर संपर्क करें या वाट्सएप करें

0 comments

Comments


bottom of page