ei1WQ9V34771.jpg

फेसबुक फ्रेंड्स ने जाल में फांस कर नाबालिग बच्ची का किया गैंगरेप वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेलिंग


दानापुर फेसबुकिया दोस्त ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाया। दोस्तों ने भी नाबालिग का रेप किया। इसका वीडियो भी बना लिया गया। किसी को नहीं बताने की बात कहते हुए वीडियो वायरल करने की धमकी दी।संबंध बनाने के लिए बार-बार बुलाने से आजिज आकर नाबालिग छात्रा ने दानापुर थाना में फेसबुकिया दोस्तों को आरोपित करते हुए शिकायत की तो मामला खुला।


पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जाता है कि पालीगंज इलाके की रहने वाली छात्रा आरपीएस रोड में किराये के मकान में रहकर पढ़ाई करती थी। इसी दौरान बगल के गांव के एक युवक मंतोष कुमार से फेसबुक पर जान पहचान हुई और बाद में दोस्ती में बदल गई।एक दिन मंतोष ने उक्त छात्रा को उर्जा नगर में अपने दोस्त सुरज कुमार के पास ले गया। वहां दोनों ने दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया। उसके बाद सगुना मोड़ लाकर छोड़ते हुए किसी को नहीं बताने की धमकी देते हुए बोला कि किसी को बताई तो वीडियो वायरल कर देगे।


घटना छह माह पहले घटी थी। उसके बाद मंतोष ने गोला रोड में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई कर रहे तीसरे दोस्त पवन तिवारी के पास उक्त छात्रा को ले गया और वहां भी दुष्कर्म किया। उसके बाद आरपीएस रोड में लाकर छोड़ दिया।


छात्रा ने बताया कि कुछ दिन पहले उसने बुलाने पर जाने से मना कर दिया तो मेरा अश्लील वीडियो हमारे और हमारे भाई के फेसबुक एकाउंट पर वायरल कर दिया। इससे छात्रा ने दानापुर थाना तीनों युवकों के खिलाफ लिखित शिकायत किया है। सभी आरोपित युवक पालीगंज इलाके के रहने वाले बताये जा रहे हैं।प्रभारी थानाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

0 comments