ei1WQ9V34771.jpg

बेकाबू क्राईम मुजफ्फरपुर में बिस्कुट फैक्ट्री के सुपरवाइजर की हत्या से मचा कोहराम


मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार रात बेला फेज 1 में एक बिस्किट फैक्ट्री में काम करने वाले सुपरवाइजर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मृतक की पहचान बेला वार्ड 49 के प्रेम कुमार (45) के रूप में हुई है। पोस्टमार्टम के लिए उनका शव SKMCH भेजा गया है।


बेला थानेदार कुंदन कुमार का कहना है सड़क दुर्घटना में मौत हुई है। जबकि मृतक के पुत्र नितिन ने बताया कि सिर में गोली मारकर हत्या की गई है। इस पर थानेदार का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। नितिन ने बताया कि उसके पिता पिछले पांच साल से उसी बिस्किट फैक्ट्री में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत हैं।


गुरुवार रात को काम समाप्त होने के बाद वे वहां से घर आने को निकले थे। गेट के बाहर किसी व्यक्ति से उनका विवाद हुआ था। लेकिन, किस बात को लेकर हुआ। यह उसे नहीं जानकारी है। इसके बाद कोई गोलू नाम का लड़का उन्हें मिला था। उसने साथ चलने की बात कही थी। फिर फैक्ट्री से कुछ दूर आगे जाने पर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी।


गोली किसने चलाई इसकी जानकारी उसे नहीं है। उनके साथ काम करने वाले दूसरे वर्कर ने उसे ये बातें बताई थी। उसका कहना है कि पूर्व में भी उसके पिता पर हमला हो चुका है। हालांकि उसकी बातों से लग रहा है कि वह काफी कुछ छिपा रहा है। कोई न कोई विवाद तो जरूर है। जिसे वह बताने से बच रहा है। फिलहाल शव SKMCH में ही है। पोस्टमार्टम होने के बाद परिजन को सौंपा जाएगा। नितिन के बयान पर FIR दर्ज की जाएगी।

0 comments