ei1WQ9V34771.jpg

खुशखबरी मुजफ्फरपुर में फुटबॉल स्टेडियम की मंजूरी कंपनीबाग खुदीराम बोस स्टेडियम को मिला 2 करोड़


मुजफ्फरपुर,स्मार्ट सिटी मिशन के तहत खुदीराम बोस मैदान को फुटबाल स्टेडियम के रूप में विकसित किया जाएगा। इसपर 1.79 करोड़ रुपये खर्च होंगे। साथ ही एलएस कालेज के भवन, पार्क एवं खेल मैदान का विकास होगा। इसपर 2.28 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। शनिवार को पटना में मुजफ्फरपुर स्मार्ट सिटी कंपनी के बोर्ड आफ डायरेक्टर्स की बैठक चेयरमैन एवं नगर विकास व आवास विभाग के प्रधान सचिव आनंद किशोर की अध्यक्षता में हुई।

बैठक में महापौर ई. राकेश कुमार तथा नगर आयुक्त व कंपनी के प्रबंध निदेशक विवेक रंजन मैत्रेय ने आदि ने भाग लिया। बैठक में दोनों प्रस्ताव को मंजूरी दे दी गई।

बैठक में पटना आइआइटी को मुजफ्फरपुर स्मार्ट सिटी की परियोजनाओं की आडिट का जिम्मा सौंपा गया। बैठक में शामिल महापौर ने एक बार फिर शहर के चयनित स्कूलों को स्मार्ट स्कूल में परिवर्तित करने का प्रस्ताव रखा। उनके प्रस्ताव पर विचार के बाद इस पर काम करने पर सहमति बनी। इसका रिपोर्ट अगली बैठक में रखने को कहा गया। वहीं महापौर ने एलएस कालेज के विकास के प्रस्ताव पर स्वीकृति देने से पूर्व एलएस कालेज में पार्क एवं मैदान बनने पर आम लोगों के लिए खोलने की बात कहीं। बैठक में चेयरमैन ने स्मार्ट सिटी की योजनाओं को तेजी से पूरा करने की बात कहीं। कार्य में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरतने की चेतावनी दी।

0 comments